जानिए पुलिस वाले ने क्या किया जब रील बनाने के लिए हाथी के स्टैचू पर चढ़े बच्चे, वायरल हुई वीडियो

गौरतलब है की हाल ही में सेक्टर-18 की मल्टी लेवल पार्किंग से नाबालिग की गिर कर मौत हो गई थी। वो भी रील बना रहा था।
पुलिस वाले ने क्या किया जब रील बनाने के लिए हाथी के स्टैचू पर चढ़े बच्चे (IANS)

पुलिस वाले ने क्या किया जब रील बनाने के लिए हाथी के स्टैचू पर चढ़े बच्चे (IANS)

वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम (Instagram) और सोशल मीडिया (Social Media) पर रील बनाने के चक्कर में आजकल नौजवान और युवा अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। रील बनाने के चक्कर में कई यूट्यूबर (Youtuber) अपनी जान भी गवां चुके हैं, लेकिन फिर भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। अब एक वीडियो नोएडा (Noida) के दलित प्रेरणा स्थल का सामने आया है। जिसमे पार्क में बने हाथी के स्टैचू (Elephant's statue) पर चढ़े बच्चों को पुलिस वाले डंडा दिखाकर नीचे उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये बच्चे हाथी के स्टैचू के ऊपर रील बनाने के लिए चढ़े थे। रील बनाने के चक्कर में बच्चे अपनी जान की परवाह नहीं कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ बच्चे हाथी के स्टैच्यू पर चढ़कर रील बनाने का प्रयास कर रहे हैं। नीचे पुलिस वाले डंडे के बल पर उन्हें नीचे उतरने के लिए कह रहे हैं। वहां खड़े लोगों ने इस पूरे प्रकरण को ही रील बनाकर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी है।

<div class="paragraphs"><p>पुलिस वाले ने क्या किया जब रील बनाने के लिए हाथी के स्टैचू पर चढ़े बच्चे (IANS)</p></div>
UP : पांच साल में लगेंगे 175 करोड़ पौधे, इस वर्ष का लक्ष्य 35 करोड़

ये वीडियो राष्ट्रीय दलित प्रेरणा स्थल का बताया जा रहा है। हालांकि थाना फेज-1 पुलिस अभी तक ये पुष्टि नहीं कर रही है कि ये पार्क नोएडा का है या लखनऊ का। बता दें नोएडा के इस पार्क में रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचते हैं।

नोएडा में ये पार्क सेक्टर-95 में है। यहां हाथी के कई स्टैच्यू बनाए गए है। जिनकी हाइट करीब 10 फीट और इससे ज्यादा है। इसके चारों ओर पत्थर की स्लैब है। बच्चे हाथी के ऊपर चढ़कर रील बना रहे हैं। ये देखकर वहां तैनात पुलिस कर्मी उनको उतरने के लिए कहते है लेकिन वह नहीं मान रहे। इसके बाद लाठी दिखाकर उन्हें नीचे आने के लिए कह रहे है। इस तरह से रील बनाना काफी घातक हो सकता है। पैर फिसल सकता है सिर और हाथ और पैर में चोट लग सकती है। यहीं नहीं जान का खतरा भी है।

गौरतलब है की हाल ही में सेक्टर-18 की मल्टी लेवल पार्किंग से नाबालिग की गिर कर मौत हो गई थी। वो भी रील बना रहा था।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com