डोमिनोज पिज्जा में मिले 'कांच के टुकड़े'

उन्होंने कहा कि उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर किए गए पिज्जा में 'कांच के टुकड़े' मिले।
डोमिनोज पिज्जा
डोमिनोज पिज्जाIANS

मुंबई के एक व्यक्ति द्वारा डोमिनोज पिज्जा (Domino's Pizza) में कथित रूप से पाए गए कांच के टुकड़ों की तस्वीरें मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करने के एक दिन बाद, कंपनी ने रविवार को इस घटना की जांच के आदेश दिए। ग्राहक अरुण कोल्लूरी (Arun kolluri) ने पिज्जा (Pizza) आउटलेट द्वारा बेचे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाया था।

उन्होंने कहा कि उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर किए गए पिज्जा में 'कांच के टुकड़े' मिले, हालांकि डोमिनोज के आउटलेट और डिलीवरी की तारीख का उल्लेख नहीं किया गया है।

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उसे सलाह दी कि वह किसी भी कानूनी कार्रवाई से पहले डोमिनोज के कंज्यूमर केयर (Consumer care) को लिखें।

डोमिनोज पिज्जा
भारत के राष्ट्रिय ध्वज का अपमान करने के आरोप में Amazon पर दर्ज होगी FIR

डोमिनोज के प्रवक्ता ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए कहा कि इसकी गुणवत्ता टीम ने पिज्जा आउटलेट की जांच की, लेकिन कोई खामियां नहीं मिलीं।

संचार के विभिन्न चैनलों के माध्यम से मामले के तथ्यों का पता लगाने के लिए कंपनी ने पीड़ित ग्राहक से भी संपर्क किया।

हम रसोई में एक सख्त नो-ग्लास नीति (No Glass Policy)का पालन करते हैं और गुणवत्ता और सुरक्षा के उच्चतम मानकों का पालन करते हैं।

पिज्जा
पिज्जाWikimedia

हम उपयोगकर्ता से नमूने प्राप्त करने के बाद मामले की और जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे, डोमिनोज ने कहा। कथित घटना ने पिज्जा प्रेमियों के बीच बड़ी चिंता पैदा कर दी है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com