जन्मदिन विशेष: जब अविवाहित सुष्मिता सेन ने भाभी चारू असोपा को भाई राजीव से अलग होने की सलाह दी

उन्होंने कहा कि वह अपनी मां पर भी भरोसा नहीं करती क्योंकि उन्होंने उनका बचाव नहीं किया।
अविवाहित सुष्मिता सेन ने भाभी चारू असोपा को भाई राजीव से अलग होने की सलाह दी
अविवाहित सुष्मिता सेन ने भाभी चारू असोपा को भाई राजीव से अलग होने की सलाह दीWikimedia

टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपनी पूर्व ननद और अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की उनके विवाहित जीवन के लिए दी गई सलाह के बारे में खुलासा किया है। सिद्धार्थ कन्नन (Siddharth Kannan) के साथ साक्षात्कार में, चारु ने कहा कि जब से वह और राजीव सेन (Rajeev Sen) अलग हुए, उनके दोस्तों और परिवार के साथ उनके संबंध खराब हो गए।

उन्होंने कहा कि वह अपनी मां पर भी भरोसा नहीं करती क्योंकि उन्होंने उनका बचाव नहीं किया। चारु ने साझा किया कि सुष्मिता हमेशा उनकी ताकत रही, उन्होंने चारू को अपनी खुशी को प्राथमिकता देने के लिए कहा और इसे कभी भी कम न होने देने के लिए कहा।

अविवाहित सुष्मिता सेन ने भाभी चारू असोपा को भाई राजीव से अलग होने की सलाह दी
रणदीप हुड्डा की आगामी क्राइम ड्रामा सीरीज 'कैट' 9 दिसंबर होगी रिलीज

सुष्मिता के बारे में बात करते हुए, चारु ने कहा, "उन्होंने कभी हमें सब कुछ ठीक करने के लिए कभी नहीं कहा। उन्होंने हमेशा मुझे अपनी खुशी को प्राथमिकता देने के लिए कहा। माता-पिता ने कहा कि शादी काम करनी चाहिए और हमें मतभेदों को सुलझाने के लिए कोशिश करनी चाहिए। लेकिन दीदी ने कभी ऐसा नहीं कहा। उन्होंने हमेशा कहा कि अगर तुम खुश नहीं हो तो वह करो जो तुम्हें खुश करता है।"

"मैंने उन्हें इस बारे में परेशान नहीं किया, या किसी को समझाने के लिए भी नहीं कहा। लेकिन हां, वह हमारा परिवार है, इसलिए वह जानती है कि कब चीजें खराब होती हैं।"

चारू असोपा
चारू असोपाWikimedia

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने ससुराल वालों को भी परेशान करना पसंद नहीं करती, वे बुजुर्ग हैं, और मेरी सास की तबीयत खराब है। लेकिन जब भी दीदी ने फोन किया तो उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि खुद पर ध्यान दो। उन्होंने कहा अगर मैं राजीव के साथ खुश हूं, तो मुझे साथ रहना चाहिए, लेकिन अगर मैं उससे दूर ज्यादा खुश हूं, तो मुझे अलग हो जाना चाहिए।"

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com