अजीबोगरीब मामला: बैंक में पैसे जमा करने गए शख्स ने फॉर्म पर लिखा कुछ ऐसा कि सब हंस पड़े

जहां पर अमाउंट (Amount) लिखना होता है वहां पर अमाउंट की जगह कुछ ऐसा लिख दिया जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
अजीबोगरीब मामला: बैंक में पैसे जमा करने गए शख्स ने फॉर्म पर लिखा कुछ ऐसा कि सब हंस पड़े
अजीबोगरीब मामला: बैंक में पैसे जमा करने गए शख्स ने फॉर्म पर लिखा कुछ ऐसा कि सब हंस पड़ेWikimedia

आप सभी बैंक (Bank) तो किसी ना किसी काम से जाते ही रहते होंगे। कई बार आप पैसे निकालने जाते होंगे तो कई बार पैसे जमा करने। जब आप बैंक में जाते होंगे तो आपको कई प्रकार के लोग मिलते होंगे जिन्हें इंग्लिश में फार्म भरना नहीं आता होगा तो कुछ को यह नहीं पता होगा कि कौन से काम के लिए कौन सा फार्म भरना होगा? और कुछ लोग अनपढ़ होते हैं जिन्हें पढ़ना लिखना नहीं आता। वह दूसरों से ही अपना फॉर्म भरवाते है।

अजीबोगरीब मामला: बैंक में पैसे जमा करने गए शख्स ने फॉर्म पर लिखा कुछ ऐसा कि सब हंस पड़े
9 सेकेंड में ध्वस्त हुए ट्विन टावर

आज हम आपको एक ऐसी अजीबोगरीब घटना के बारे में बताएंगे कि आप खुद की हंसी नहीं रोक पाएंगे।

कुछ सबूतों को देखने से लग रहा है कि यह मामला इंडियन बैंक मुरादाबाद शाखा (Indian Bank Muradabad) का है। ऐसे तो सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज ही कुछ ना कुछ वायरल (Viral) हो जाता है लेकिन इस बार जो तस्वीर खूब शेयर हो रही है वह है इंडियन बैंक की डिपॉजिट स्लिप (Deposit slip) लोग इसे बढ़-चढ़कर शेयर कर रहे हैं दरअसल हुआ कुछ यूं कि एक व्यक्ति ने बैंक में पैसा जमा कराने के लिए जमा पर्ची पर राशि के कॉलम में जहां पर अमाउंट (Amount) लिखना होता है वहां पर अमाउंट की जगह कुछ ऐसा लिख दिया जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

पैसा
पैसाWikimedia

दरअसल यह व्यक्ति बैंक में पैसा जमा कराने गया और डिपाजिट स्लिप में सभी जानकारियां सही लिखने के बाद उसने अमाउंट वाले कॉलम में राशि की जगह पर तुला लिखा वहां राशि हिंदी में लिखा था तो शायद उस व्यक्ति को लगा हो कि बैंक वाले उससे उसकी राशि पूछ रहे हैं। इसके बावजूद इस स्लिप पर बैंक की मोहर लगी है मतलब इतनी बड़ी गलती होने के बाद भी बैंक में पैसे जमा कर लिए हैं। यह बैंक की एक बड़ी लापरवाही है।

(PT)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com