थूक लगाकर बना रहा था तंदूरी रोटी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना टीला मोड़ क्षेत्र से सम्बन्धित एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।
थूक लगाकर बना रहा था तंदूरी रोटी (IWikimedia)

थूक लगाकर बना रहा था तंदूरी रोटी (IWikimedia)

सांकेतिक चित्र

गाजियाबाद (Gaziabad) के गांव पसोंडा (Pasonda) में होटल पर रोटी बना रहे एक कारीगर पर रोटियों में थूकने का आरोप लगा है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसको लेकर हिन्दू (Hindu) रक्षा दल के पदाधिकारी अनिल चौधरी की शिकायत पर पुलिस ने रोटी बनाने वाले कारीगर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ महामारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाजियाबाद के एक ढाबे पर थूककर तंदूरी रोटी बनाने के मामले में होटलकर्मी गिरफ्तार किया गया है। हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी भैया ने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की है। 51 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स तंदूर के पास खड़ा होकर रोटियां बना रहा है। तंदूर में रोटी लगाने से पहले वह एक बार झुक जाता है। पिंकी भैया का दावा है कि ये शख्स थूककर रोटी बना रहा था।

<div class="paragraphs"><p>थूक लगाकर बना रहा था तंदूरी रोटी (IWikimedia)</p></div>
रामभद्राचार्य जी: 2 माह की उम्र में आंखों की रोशनी खोने के बावजूद 80 ग्रंथ रच दिए, 22 भाषाओं के ज्ञाता

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना टीला मोड़ क्षेत्र से सम्बन्धित एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। जिसमें होटल पर एक व्यक्ति थूक लगा कर रोटी बनाते हुए दिखाई दे रहा है। इस प्रकरण पर पुलिस ने एक दिन पूर्व ही संज्ञान लेकर दिनांक 18 जनवरी को उक्त व्यक्ति के खिलाफ थाना टीला मोड पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है और 19 जनवरी की सुबह अभियुक्त तसीरुद्दीन निवासी किशनगंज बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com