टिकटॉक ने ऐप में शामिल किया नया फीचर

कंपनी ने चुपचाप अपने प्लेटफॉर्म पर एक 'वीडियो-स्क्रबिंग थंबनेल' फीचर जोड़ा है जो यूजर्स को आसानी से एक लंबे वीडियो का एक स्पेसिफिक पार्ट खोजने की अनुमति देता है।
टिकटॉक ने ऐप में शामिल किया नया फीचर (IANS)

टिकटॉक ने ऐप में शामिल किया नया फीचर (IANS)

वीडियो-स्क्रबिंग थंबनेल

चीनी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो-मेकिंग ऐप टिकटॉक (Tiktok) ने आईएमडीबी (IMDB) के साथ साझेदारी की है। जिससे अब टिकटॉक यूजर्स यूएस (US) और यूके (UK) में अपने वीडियो में फिल्मों और टीवी शो को टैग कर सकते हैं। एनगैजेट रिपोर्ट के मुताबिक, हर एक वीडियो में अधिकतम पांच टैग शामिल किए जा सकते हैं और प्रत्येक टैग एक इन-ऐप पेज को इशारा करेगा जिसमें फिल्म या सीरीज की डिटेल और कुछ संबंधित वीडियो भी शामिल हैं।

यूजर्स वीडियो पोस्ट करने से पहले 'एड लिंक' विकल्प चुनकर किसी शो या फिल्म को टैग कर सकते हैं। यदि यूजर्स 'फिल्म और टीवी' का विकल्प चुनते हैं, तो वे आईएमडीबी पर मौजूद 12 मिलियन से अधिक शीर्षकों को ब्राउज करने में सक्षम होंगे और उन्हें सर्च कर एड कर सकेंगे।

<div class="paragraphs"><p>टिकटॉक ने ऐप में शामिल किया नया फीचर (IANS)</p></div>
इन 7 सुपरफूड्स को खाकर बढ़ सकता है स्टेमिना, आज ही करें इस्तेमाल

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर उन यूजर्स के लिए बहुत मददगार है, जो फिल्म और टीवी से संबंधित बहुत सारे पोस्ट शेयर करते हैं, साथ ही अपने पसंदीदा टाइटल के बारे में कंटेंट की तलाश में रहते हैं। इस बीच, यह बताया गया कि कंपनी ने चुपचाप अपने प्लेटफॉर्म पर एक 'वीडियो-स्क्रबिंग थंबनेल' फीचर जोड़ा है जो यूजर्स को आसानी से एक लंबे वीडियो का एक स्पेसिफिक पार्ट खोजने की अनुमति देता है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com