गूगल के एक बर्खास्त कर्मचारी ने बताया रात 2 बजे नवजात शिशु को दूध पिला रहा था तो पता चला नौकरी से निकाल दिया गया (IANS)

गूगल के एक बर्खास्त कर्मचारी ने बताया रात 2 बजे नवजात शिशु को दूध पिला रहा था तो पता चला नौकरी से निकाल दिया गया (IANS)

गूगल कॉरपोरेट अकाउंट्स

गूगल के एक बर्खास्त कर्मचारी ने बताया रात 2 बजे नवजात शिशु को दूध पिला रहा था तो पता चला नौकरी से निकाल दिया गया

शुक्रवार की सुबह 2 बजे अपने शिशु को दूध पिलाते समय, मुझे सूचना मिली कि मैंने अपने गूगल कॉरपोरेट खातों तक पहुंच खो दी है। मुझे ईमेल से सूचित किया गया कि मुझे निकाल दिया गया।"

न्यूजग्राम हिंदी: गूगल (Google) द्वारा बर्खास्त किए गए 12,000 कर्मचारियों में से एक कर्मचारी ने कहा कि वह रात को 2 बजे अपने नवजात शिशु को दूध पिला रहा था, जब ईमेल (E-mail) से सूचना मिली कि वह अपने गूगल कॉरपोरेट अकाउंट्स तक पहुंच खो चुके हैं और उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है। गूगल के एक सहयोगी प्रोडक्ट काउंसिल निकोलस डुफौ, जिन्होंने अमेरिका के लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में कंपनी में केवल छह महीने बिताएं, उन्होंने अपने लिंक्डइन (Linkedin) पोस्ट में लिखा, "पिछले मंगलवार की सुबह मैं पिता बना था। शुक्रवार की सुबह 2 बजे अपने शिशु को दूध पिलाते समय, मुझे सूचना मिली कि मैंने अपने गूगल कॉरपोरेट खातों तक पहुंच खो दी है। मुझे ईमेल से सूचित किया गया कि मुझे निकाल दिया गया।"

<div class="paragraphs"><p>गूगल के एक बर्खास्त कर्मचारी ने बताया रात 2 बजे नवजात शिशु को दूध पिला रहा था तो पता चला नौकरी से निकाल दिया गया (IANS)</p></div>
सावधान क्या आप भी करते है UPI से पेमेंट: बरते ये सावधानी नही तो हो सकता है बैंक अकाउंट खाली

उन्होंने कहा, "और इस तरह पिछले हफ्ते गूगल में मेरे 6 महीने के कार्यकाल का अंत हो गया, जहां मैंने बुद्धिमान लोगों से भरी एक टीम के साथ काम किया, जिन्होंने अपने गूगल परिवार में मेरा स्वागत किया था।"

उन्होंने आगे बताया, "निश्चित रूप से, मेरी पत्नी और बेटी मेरे उत्साह को बनाए रखे हुए हैं। उन्होंने मुझे दिखाया है कि चाहे कितनी भी मुश्किलें हों, मेरे पास अभी भी आभारी होने के लिए बहुत कुछ है।"

इस बीच, रिक्रूटर के रूप में काम करने वाले एक अन्य गूगल कर्मचारी ने कहा कि उन्हें एक साक्षात्कार के बीच में कंपनी ने बर्खास्त कर दिया।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com