सस्ते वायरलेस इयरबड्स को टक्कर देने को तैयार एप्पल, लाएगा एयरपोड्स लाइट जानिए कीमत

यह 'सॉफ्ट एयरपॉड्स 3' की मांग और इस तथ्य के संयोजन का परिणाम हो सकता है कि एप्पल इस साल नए एयरपॉड्स जारी नहीं कर सकता है।
सस्ते वायरलेस इयरबड्स (IANS)

सस्ते वायरलेस इयरबड्स (IANS)

एयरपोड्स लाइट

टेक दिग्गज एप्पल (Apple) कथित तौर पर सस्ते वायरलेस ईयरबड्स (Wireless Earbuds) से मुकाबला करने के लिए 'एयरपॉड्स लाइट (Airpods Lite)' वर्जन पर काम कर रहा है। एयरपोड्स वर्तमान में चार अलग-अलग मॉडलों में आते हैं, दूसरी पीढ़ी के एयरपोड्स से लेकर उन्नत एयरपोड्स मैक्स तक और जब वे काफी लोकप्रिय इयरफोन बन गए हैं, तो वे बिल्कुल सस्ते नहीं हैं।

9टु5मैक की रिपोर्ट के मुताबिक, हेतोंग इंटरनेशनल सिक्योरिटीस के विश्लेषक जेफ पु (Jeff Pu) के अनुसार, एयरपोड्स की मांग 2023 तक गिरने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इसके अलावा, अपने उद्योग के सूत्रों के आधार पर, उनका दावा है कि एयरपोड्स की शिपमेंट 2022 में 73 मिलियन यूनिट से घटकर 2023 में 63 मिलियन यूनिट होने की संभावना है। यह 'सॉफ्ट एयरपॉड्स 3' की मांग और इस तथ्य के संयोजन का परिणाम हो सकता है कि एप्पल इस साल नए एयरपॉड्स जारी नहीं कर सकता है।

<div class="paragraphs"><p>सस्ते वायरलेस इयरबड्स (IANS)</p></div>
क्या हमारे Phone Apps गुप्त रूप से बातें सुनते हैं?

रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वास्तव में यह प्रोडक्ट क्या है या इसमें क्या विशेषताएं होंगी, पु ने इसे कम लागत वाले ईयरबड के रूप में वर्णित किया है जो गैर-एप्पल प्रोडक्ट्स के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

पिछले साल, एप्पल ने अपने एयरपोड्स प्रो की दूसरी पीढ़ी जारी की थी, जिसमें अगली पीढ़ी के एच1 प्रोसेसर सहित कई उन्नयन की पेशकश की गई।

एपडेटिड मॉडल अपने पूर्ववर्ती के समान डिजाइन रखते हुए ऑडियो गुणवत्ता में सुधार का दावा करता है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com