सैमसंग ने अपने नए विज्ञापन के माध्यम से एप्पल का मजाक उड़ाया

कुछ स्मार्टफोन जो आईफोन से मिलते-जुलते हैं, दर्शकों के बीच बने रहते हैं, उनके डिस्प्ले पर उदास इमोजी के साथ खड़े होकर वे गैलेक्सी फ्लिप फोन के समुद्र को देखते हैं।
सैमसंग में अपने नए विज्ञापन के माध्यम से एप्पल का मजाक उड़ाया (IANS)
सैमसंग में अपने नए विज्ञापन के माध्यम से एप्पल का मजाक उड़ाया (IANS)एप्पल का मजाक उड़ाया

सैमसंग (Samsung) ने अपने स्वयं के गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 (Galaxy Z Flip4) को बढ़ावा देने के दौरान फ्लिप करने योग्य आईफोन (Iphone) की कमी के लिए एक नए विश्व कप-थीम (World Cup Theme) वाले विज्ञापन में एप्पल (Apple) का मजाक उड़ाया है।

मैकरियूमर्स के अनुसार, सैमसंग के वीबो अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक विज्ञापन में गैलेक्सी फ्लिप फोन 2022 विश्व कप से प्रेरित एक फुटबॉल स्टेडियम (Football Stadium) में प्रशंसकों के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

जबकि गैलेक्सी फ्लिप फोन स्टैंड में खुश होते हैं और पलटते हैं, कुछ स्मार्टफोन जो आईफोन से मिलते-जुलते हैं, दर्शकों के बीच बने रहते हैं, उनके डिस्प्ले पर उदास इमोजी के साथ खड़े होकर वे गैलेक्सी फ्लिप फोन के समुद्र को देखते हैं।

सैमसंग में अपने नए विज्ञापन के माध्यम से एप्पल का मजाक उड़ाया (IANS)
सितंबर में Apple करेगा नए iPhone और वॉच सीरिज 8 को लांच

रिपोर्ट में कहा गया है कि कमर्शियल के अंत में लिखा है, "यह एक साथ फोल्ड करने का समय है।"

पिछले महीने, सैमसंग ने अपने विज्ञापन में आईफोन यूजर्स का मजाक उड़ाया था जो लोगों को अपने एंड्रॉइड फोन पर आने के लिए कहते हैं क्योंकि एप्पल हमेशा आईफोन यूजर्स को नई और उपयोगी सुविधाओं के लिए प्रतीक्षा करवाता है।

एंड्रॉइड ऑथोरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक, 30 सेकेंड का कमर्शियल सैमसंग के यूएस यूट्यूब चैनल पर दिखाया गया था।

सैमसंग ने फोल्डेबल फोन न होने के लिए अनिवार्य रूप से एप्पल का मजाक उड़ाया। भले ही यह सैमसंग का सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी है, आईफोन के निर्माता अभी तक इस मूवमेंट में शामिल नहीं हुए हैं।

सैमसंग की अपनी भविष्यवाणियों के अनुसार, एप्पल 2024 में अपना पहला फोल्डेबल प्रोडक्ट लॉन्च करने का इरादा रखता है, जो कि एक साल से कुछ ही दूर है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com