सैमसंग (Samsung) भारत में लाया अपना खास प्रोग्राम फाइनेंस प्लस (Finance Plus)

सैमसंग फाइनेंस प्लस लाखों उपभोक्ताओं के जीवन को प्रभावित करेगा।
सैमसंग (Samsung)
सैमसंग (Samsung) IANS

सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने मंगलवार को उपभोक्ताओं के लिए इस त्योहारी सीजन में उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स (Electronics) उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला खरीदने के लिए अपना लोकप्रिय डिजिटल ऋण (Digital Loan) कार्यक्रम सैमसंग फाइनेंस प्लस (Samsung Finance Plus) लॉन्च किया।

कंपनी ने कहा कि सैमसंग फाइनेंस प्लस एक सरल, सार्वभौमिक रूप से सुलभ डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म है, जिसमें उपभोक्ता देश भर के रिटेल स्टोर्स पर 20 मिनट के भीतर ऋण स्वीकृत करके अपने पसंदीदा प्रीमियम सैमसंग उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद में अपग्रेड करने में सक्षम होंगे।

सैमसंग (Samsung)
Technology का लाभ उठा कर सस्ती और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा हो सुनिश्चित- धर्मेंद्र प्रधान

मोहनदीप सिंह, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने एक बयान में कहा- सैमसंग में हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में उपभोक्ता होते हैं। सैमसंग फाइनेंस प्लस हमारे उपभोक्ता-केंद्रित नवाचार का प्रमाण है और डिजिटल इंडिया को सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुए वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देने में मदद करेगा। उन्होंने कहा, हम सकारात्मक हैं कि सैमसंग फाइनेंस प्लस लाखों उपभोक्ताओं के जीवन को प्रभावित करेगा, विशेष रूप से वह जो क्रेडिट के लिए नए हैं और अर्ध-शहरी और ग्रामीण बाजारों में हैं।

सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्रWikimedia

कंपनी ने उल्लेख किया कि वह देश भर के 1,200 शहरों में लगभग 3,000 उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर पर सैमसंग फाइनेंस प्लस लॉन्च कर रही है। यह सैमसंग फाइनेंस प्लस को 2022 के अंत तक लगभग 1,500 शहरों में 5,000 से अधिक रिटेल आउटलेट्स तक ले जाने की भी योजना बना रहा है।

सैमसंग फाइनेंस प्लस प्लेटफॉर्म भारत में सैमसंग आरएंडडी इंस्टीट्यूट बैंगलोर (एसआरआई-बी) में विकसित किया गया था, जहां इंजीनियरों ने सैमसंग इंडिया टीम के साथ मिलकर उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं का आकलन करने और प्लेटफॉर्म की विशेषताओं को डिजाइन करने के लिए काम किया।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com