सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी ए सीरीज का नया स्मार्टफोन किया लॉन्च

स्मार्टफोन की कीमत13,499 रुपये तय की गई है।
सैमसंग का नया स्मार्टफोन लॉन्च
सैमसंग का नया स्मार्टफोन लॉन्चIANS

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग (Samsung) ने सोमवार को गैलेक्सी ए सीरीज (Galaxy A Series) के तहत एक नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ए04एस पेश किया, जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। स्मार्टफोन (Smartphone) तीन कलर्स- ब्लैक, कॉपर और ग्रीन में उपलब्ध है और इसकी कीमत 4 जीबी प्लस 64 जीबी वेरिएंट के लिए 13,499 रुपये है। यह रिटेल स्टोर्स, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "ड्यूल-सिम गैलेक्सी ए04एस जेन जेड और युवा मिलेनियल्स को इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जो कंटेंट पर बिंगिंग पसंद करते हैं।"

सैमसंग का नया स्मार्टफोन लॉन्च
एक दिन में सैमसंग ने बेचे 1,000 करोड़ रुपये से अधिक के फोन



गैलेक्सी ए04एस में 6.5-इंच एचडी प्लस इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले है जो सुपर स्मूथ 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ है। यह सैमसंग नॉक्स द्वारा साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ सुरक्षित है और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1 टीबी तक विस्तार का समर्थन करता है।

कंपनी ने कहा, "चाहे आप कोई गेम खेल रहे हों या अपनी पसंदीदा वेब सीरीज देख रहे हों, वायर्ड और ब्लूटूथ हेडसेट पर डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो आपको सिनेमाई दुनिया में ले जाता है।"

गैलेक्सी ए04एस में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है और इसमें एफ/2.4 लेंस के साथ डेप्थ सेंसर और मैक्रो कैमरा भी है, जो आपको नजदीक से भी विस्तृत तस्वीरें लेने में सक्षम बनाता है। 5 एमपी का फ्रंट कैमरा हाई क्लेरिटी में आकर्षक सेल्फी की तलाश करने वालों के लिए है।

सैमसंग लोगो
सैमसंग लोगोwikimedia



फोन में 15 वॉट अडैप्टिव फास्ट चार्जिग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है जो 2 दिनों तक का बैटरी बैकअप देती है। यह एआई पावर प्रबंधन के साथ आता है जो अनुकूलित बैटरी जीवन के लिए आपके मोबाइल उपयोग की आदतों का पता लगाता है और समायोजित करता है।

कंपनी ने कहा कि रैम प्लस के साथ, 4 जीबी रैम को आंतरिक रोम मेमोरी का उपयोग करके 8 जीबी रैम तक बढ़ाया जा सकता है।

(आईएएनएस/HS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com