WhatsApp ने बढ़ाया मैसेज डिलीट करने का समय

WhatsApp ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है।
WhatsApp ने बढ़ाया मैसेज डिलीट करने का समय
WhatsApp ने बढ़ाया मैसेज डिलीट करने का समयWhatsApp (IANS)

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर WhatsApp ने भेजे गए मैसेज को हटाने के विकल्प में बदलाव की घोषणा की है।

मंच ने ट्विटर पर लिखा, "अपने मैसेज पर फिर से विचार कर रहे हैं? अब आपके पास मैसेज भेजने के बाद अपने मैसेजेस को अपनी चैट से हटाने के लिए दो दिन से अधिक का समय होगा।"

WhatsApp यूजर्स को मैसेज भेजने के दो दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा। पहले, यह सीमा केवल 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी।

इस बीच, प्लेटफॉर्म जल्द ही एक नया फीचर जारी करेगा जो ग्रुप एडमिन को सभी के लिए मैसेजेस को हटाने की क्षमता प्रदान करेगी।

WhatsApp गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.1.7.12 तक ला रहा है और इससे ग्रुप एडमिन सभी के लिए किसी भी मैसेज को हटा देगा।

WhatsApp ने बढ़ाया मैसेज डिलीट करने का समय
Whatsapp ने भारत में लगाया 22 लाख से अधिक खातों पर बैन

मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए यूजर्स को अपने टेक्स्ट मैसेजेस को एडिट करने देने पर भी काम कर रहा है।

हाल ही में, वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया विकल्प विकसित कर रहा है, ताकि उपयोगकर्ता मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक कर सकें।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com