अंकिता भंडारी हत्याकांड: मुख्य आरोपी नार्को टेस्ट के लिए तैयार, अपनी ओर से भी नार्को टेस्ट में कुछ सवाल शामिल करने को कहा

पुलकित ने नार्को टेस्ट कोर्ट के संरक्षण में ही कराने की बात कही है। इसके साथ ही नार्को टेस्ट की वीडियोग्राफी भी कोर्ट के समक्ष लाइव कराने की शर्त लगाई है।
अंकिता भंडारी हत्याकांड

अंकिता भंडारी हत्याकांड

मुख्य आरोपी नार्को टेस्ट के लिए तैयार (IANS)

अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) हत्याकांड मामले में कोर्ट में बचाव पक्ष के अधिवक्ता अमित सजवाण ने बताया कि मुख्य आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) की ओर से अदालत के आदेश के क्रम में नार्को टेस्ट (Narco test) के संबंध में एक प्रार्थनापत्र दिया गया है, जिसमें उसने कहा है कि पुलिस की ओर से उसके झूठे बयान दर्ज किए गए हैं। पुलिस राजनीतिक व्यक्तियों और मीडिया के दबाव में केवल दो प्रश्नों को ही नार्को टेस्ट में शामिल कर रही है, जबकि अन्य तथ्यों का उजागर होना भी जरूरी है। पुलकित ने नार्को टेस्ट कोर्ट के संरक्षण में ही कराने की बात कही है। इसके साथ ही नार्को टेस्ट की वीडियोग्राफी भी कोर्ट के समक्ष लाइव कराने की शर्त लगाई है। यह भी शर्त लगाई गई है कि नार्को टेस्ट की वीडियोग्राफी की टेंपरिंग न हो। नार्को टेस्ट के दौरान उसे अपने वकील को साथ रखने की अनुमति भी प्रदान की जाए।

<div class="paragraphs"><p>अंकिता भंडारी हत्याकांड</p></div>
C और C++ जैसी पुरानी प्रोग्रामिंग भाषाओं से रहें दूर: यूएस नेशनल सिक्योरिटी एजेंसी

अंकिता हत्याकांड का आरोपी पुलकित आर्य नार्को टेस्ट के लिए तैयार हो गया है। पुलकित ने कोर्ट और अपने अधिवक्ता की मौजूदगी में वीडियो रिकॉर्डिंग के सामने नार्को टेस्ट कराने की शर्त रखी है।

आरोपी पुलकित ने इन सवालों को भी शामिल करने को कहा :

1. अंकिता को नहर में धक्का किसने दिया और उसे मारने की साजिश किसने रची? 2. घटना की शाम अंकिता अपनी मर्जी से हमारे साथ गई थी या उसे जबरदस्ती ले गए? 3. क्या किसी ने अंकिता को बचाने की कोशिश की? 4. क्या हमने अंकिता को किसी वीआईपी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया? 5.अंकिता के परिवार और मित्र पुष्प के साथ अंकिता के कैसे संबंध थे? इस बारे में अंकिता ने हमें क्या-क्या बताया? 6.अंकिता का दोस्त पुष्प उसके साथ शादी के लिए क्यों मना कर रहा था, अंकिता ने इस बारे में हम तीनों को क्या-क्या बताया?

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com