दिल्ली में युवती के शव को कई किलोमीटर तक घसीटने वाली कार की जांच करेगी एफएसएल टीम

युवती की दर्दनाक मौत के बाद परिवार के सदस्यों और समर्थकों ने सोमवार को सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया।
दिल्ली में युवती के शव को कई किलोमीटर तक घसीटने वाली कार की जांच (IANS)

दिल्ली में युवती के शव को कई किलोमीटर तक घसीटने वाली कार की जांच (IANS)

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) रोहिणी (Rohini) की पांच सदस्यीय टीम सुल्तानपुरी (Sultanpuri) में उस जगह की जांच करेगी, जहां 20 वर्षीय एक युवती का शव मिला था और उस कार की भी जांच करेगी, जिसने उसे कई किलोमीटर तक घसीटा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार फॉरेंसिक विशेषज्ञों को भी अपराध के दृश्य, शामिल वाहनों की जांच करने और सभी प्रासंगिक भौतिक, जैविक और अन्य साक्ष्य एकत्र करने के लिए शामिल किया गया हैं।

शनिवार-रविवार की दरमियान रात स्कूटी का एक्सीडेंट हो जाने से युवती की मौत हो गई और उसके कपड़े कार के पहिए में फंस गए, जिसके चलते उसे कुछ किलोमीटर तक घसीटा गया। बाद में उसका नग्न शरीर पुलिस को मिला।

<div class="paragraphs"><p>दिल्ली में युवती के शव को कई किलोमीटर तक घसीटने वाली कार की जांच (IANS)</p></div>
Best of 2022: विश्व की उल्लेखनीय हस्तियां जिनका इस वर्ष निधन हुआ

दूसरी ओर युवती की दर्दनाक मौत के बाद परिवार के सदस्यों और समर्थकों ने सोमवार को सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया।

इवेंट प्लानर (Event Planner) का काम करने वाली युवती के परिवार वालों को इस घटना में साजिश का शक है। परिजनों ने बताया कि वह 31 दिसंबर को शाम करीब साढ़े छह बजे घर से निकली थी और उसका फोन रात लगभग 10 बजे बंद पाया गया।

<div class="paragraphs"><p>सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन दिल्ली में विरोध प्रदर्शन</p></div>

सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन दिल्ली में विरोध प्रदर्शन

IANS

मृतक की मां ने कहा, "मेरी रात करीब 9 बजे उससे बातचीत हुई, उसने कहा कि वह लगभग 3-4 बजे वापस आ जायेगी। हमें सुबह पुलिस ने उसके साथ हुई दुर्घटना के बारे में सूचित किया। मुझे पुलिस स्टेशन ले जाया गया और इंतजार कराया गया।"

इस बीच, दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने भी सोमवार को पुलिस से यह स्पष्ट करने को कहा कि क्या महिला का यौन उत्पीड़न किया गया था और क्या आरोपी का आपराधिक इतिहास था।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com