हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या

राजस्थान के सीकर में शनिवार को कुख्यात बदमाश राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या (Wikimedia)
हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या (Wikimedia) राजस्थान

राजस्थान (Rajasthan) के सीकर (Sikar) में शनिवार को कुख्यात गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट (Raju Theth) की हथियारबंद हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से पुलिस अलर्ट हो गई है और फायरिंग की घटना में शामिल लोगों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति ताराचंद कडवासरा को भी गोली लगी, जो सीकर में कोचिंग संस्थान में पढ़ रही अपनी बेटी से मिलने आए थे, गोली लगने से उनकी भी मौत हो गई। कडवासरा नागौर जिले के मूल निवासी थे। पिता को जमीन से उठाने की कोशिश करती बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या (Wikimedia)
Benefits of Guava leaf: बेहद चमत्कारी हैं सर्दियों में मिलने वाले अमरूद के पत्ते

ठेहट हत्याकांड

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि राजू ठेहट हत्याकांड में शामिल 5 संदिग्धों में से 4 की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा, सीकर में स्थिति शांतिपूर्ण है और इस पर गंभीरता से नजर रखी जा रही है।

पुलिस ने कहा कि राजू ठेहट को गोली मारने के बाद बदमाश एक कार में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि उनके पास बदमाशों के हरियाणा (Haryana) और पंजाब (Punjab) की ओर जाने की सूचना है और पुलिस हर वाहन की जांच कर रही है।

ठेहट हत्याकांड
ठेहट हत्याकांडWikimedia

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा, पिपराली रोड पर राजू ठेहट की घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस बीच, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली, और गिरोह के सदस्य आनंदपाल और बलबीर बनुदा की हत्या का 'बदला' बताया।

गोदारा लॉरेंस बिश्नोई (Lorence Bishnoi) गिरोह का सदस्य है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com