जेएनयू में छात्रों के दो समूहों के बीच झड़प

जेएनयू (JNU) में नर्मदा हॉस्टल (Narmada Hostel) के पास छात्र आपस में झगड़ रहे थे, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू)
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू)IANS

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में गुरुवार शाम छात्रों के दो समूहों में एक निजी मुद्दे को लेकर नर्मदा छात्रावास के पास झड़प हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। इस घटना में कुछ छात्रों को चोटें भी आई हैं। पुलिस को मेडिको-लीगल सर्टिफिकेट (एमएलसी) भी मिले हैं, हालांकि, किसी भी समूह द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

इस बीच, छात्रों और युवाओं के लाठी-डंडे ले जाने के कई वीडियो भी सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहे थे। माहौल शांत करने के लिए पुलिस की टीमें भी मौके पर थीं और एक अधिकारी ने कहा कि सब कुछ नियंत्रण में है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी. ने कहा, गुरुवार शाम करीब 5 बजे एक पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल आया। जेएनयू (JNU) में नर्मदा हॉस्टल (Narmada Hostel) के पास छात्र आपस में झगड़ रहे थे, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू)
क्या है जामिया का प्रोजेक्ट 'श्रीमती' जिसे यूएसए पुरस्कार से सम्मानित किया गया?

डीसीपी ने कहा, "मौके पर पहुंचने पर पता चला कि जेएनयू के छात्रों के दो समूहों में एक निजी मुद्दे को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके कारण उनके बीच लड़ाई हुई।"

डीसीपी (DCP) ने कहा, "हमें अब तक दो एमएलसी मिले हैं, लेकिन पुलिस को लड़ाई के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है।"

अधिकारी ने कहा, "जैसे ही कोई शिकायत प्राप्त होगी, एक आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com