विक्की कौशल ने पत्नी कटरीना कैफ के बारे में कही ये बात
विक्की कौशल ने पत्नी कटरीना कैफ के बारे में कही ये बातAnniversary Special

Anniversary Special: विक्की कौशल ने पत्नी कटरीना कैफ के बारे में कही ये बात

विक्की ने लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2021 में अपनी महिला प्रेम कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी की।

हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता और राष्ट्रीय क्रश विक्की कौशल (National Crush Vicky Kaushal) ने अपने जीवन की ड्रीम गर्ल से खुशी-खुशी शादी की है। ऐसे में विक्की का मानना है कि कैसे प्यार एक व्यक्ति को पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से बेहतर बनाता है। वह कहते हैं कि उस विशेष व्यक्ति के साथ होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है।

विक्की ने लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2021 में अपनी महिला प्रेम कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी की। प्यार एक व्यक्ति को कैसे विकसित करता है?

विक्की कौशल ने पत्नी कटरीना कैफ के बारे में कही ये बात
रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण को शादी की चौथी सालगिरह पर दिया सरप्राइज़

इसके जवाब में लवर बॉय विक्की ने एक बातचीत में आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं, जो वास्तव में आपको आपके दिल और दिमाग को शांति और खुशी देता है, तो यह आपको खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनाता है। आप जाते हैं तो यह सकारात्मक वाइब्स पैदा करता है और सकारात्मक ऊर्जा पैदा करता है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप सही व्यक्ति के साथ हैं और मन की शांति और खुशी आपके पास है।"

34 वर्षीय स्टार ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि निश्चित रूप से उस व्यक्ति के साथ होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है और प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है और केवल यही आप में सर्वश्रेष्ठ को बाहर ला सकता है।"

वर्तमान में, विक्की अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा (Govinda Mera Naam)' की रिलीज के लिए तैयार है, जो डिज्नी प्लस (Disney Plus) हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, जहां वह कियारा आडवाणी (Kiara Advani) द्वारा निभाई गई अपनी प्रेमिका और भूमि पेडनेकर द्वारा निभाई गई पत्नी के बीच फंस गया है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Wikimedia commons)
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Wikimedia commons)

विक्की भारतीय फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल और गृहिणी वीना कौशल के बेटे हैं। उनका परिवार पंजाबी है, जो मूल रूप से होशियारपुर का रहने वाला है।

किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह विक्की भी पंजाबी संगीत के एक उत्साही प्रशंसक हैं।

विक्की का कहना है कि, "मैं पंजाबी संगीत बहुत सुनता हूं। खुशी और दुख के लिए काम करने के लिए पंजाबी संगीत मेरा पसंदीदा संगीत है।"

'गोविंदा नाम मेरा' के बाद, विक्की की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं, जिनमें 'सैम बहादुर', लक्ष्मण उटेकर की अनाम अगली फिल्म और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' शामिल हैं।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com