Monday, June 14, 2021
Home मनोरंजन मेरे माता पिता मेरे बेटे को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं: तुषार...

मेरे माता पिता मेरे बेटे को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं: तुषार कपूर

अभिनेता तुषार कपूर का कहना है कि हर घर की तरह, उनके घर में भी उनके माता पिता उनके बेटे लक्ष्य को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

अभिनेता तुषार कपूर (Actor Tusshar Kapoor) का कहना है कि हर घर की तरह, उनके घर में भी उनके माता पिता उनके बेटे लक्ष्य को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। लक्ष्य जून में पांच साल का हो जाएगा और ऐसा लगता है कि उसे नृत्य करना पसंद है, ठीक अपने दादा की तरह, जो कि डांसिंग सुपरस्टार जीतेंद्र है।

लक्ष्य को अपने माता पिता, अभिनेता जीतेंद्र (Jeetendra Kapoor) और निर्माता शोभा कपूर (Shobha Kapoor) से जो स्नेह मिलता है, उसके बारे में अभिनेता तुषार कपूर ने आईएएनएस को बताया ” मैंने उसके साथ नृत्य किया है और मैंने उसके साथ किए गए वीडियो में अच्छा काम किया है। वह जिसके साथ सहज महसूस करता है उसके साथ नृत्य करता है। जो उसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वे मेरे माता-पिता हैं। हर परिवार में दादा दादी हमेशा बच्चों को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। ”

# हालही में अभिनेता तुषार कपूर ने बॉलीवुड (Bollywood) में अपने 20 साल पुरे कर लिए हैं| उनकी पहली फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ इसी तारीख को साल 2001 में रिलीज हुई थी।

वह आगे कहते हैं, ” मेरे बेटे को स्कूल एक्टविटीज में नाचना और गाना पसंद है। वह शुरू में थोड़ा शर्मीला था लेकिन वह खुल गया है। उसे नृत्य करना पसंद है। मुझे यह पसंद है कि वह कला में लिप्त होना पसंद करता है। मुझे नहीं पता कि वह अंतत एक अभिनेता बन जाएगा, लेकिन वह निश्चित रूप से एक अच्छी तरह से संतुलित, अच्छी तरह परिपक्व छात्र बन जाएगा। उसने अकेडमिक रूप से उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और शारीरिक शिक्षा, नृत्य और संगीत में सक्रिय भागीदारी लेता है।”

यह भी पढ़ें :- अगर आप छोटे शहर से हैं तो बॉलीवुड में जगह बनाना मुश्किल होता है: रूही सिंह

तुषार कहते हैं कि हालांकि, उसके सहपाठी उसके पसंदीदा डांसिंग पार्टनर हैं। उन्होंने कहा कि वह स्कूल के अपने दोस्तों के साथ अधिक नृत्य करता है, तब भी जब वे अपने घरों में ऑनलाइन नृत्य कर रहे होते हैं। अगर हमें होमवर्क वीडियो शूट करना है तो उसे नृत्य करना पसंद है।

अभिनेता ने कहा कि लक्ष्य को अभी उनकी फिल्में देखना बाकी है। उन्होंने कहा कि ” मेरे बेटे ने अभी तक मेरी फिल्में देखना शुरू नहीं किया है और शायद जल्द ही शुरू हो जाएगा। उसके पास एवेंजर्स और कार्टून जैसे अपनी पसंदीदा फिल्में हैं और उसे मिकी माउस कार्टून और विभिन्न यूट्यूब वीडियो पसंद हैं जो बच्चों के लिए दिलचस्प और बुद्धिमान हैं। मैंने अभी तक उसे बॉलीवुड से परिचित नहीं कराया है।” (आईएएनस-SM)

POST AUTHOR

न्यूज़ग्राम डेस्क
संवाददाता, न्यूज़ग्राम हिन्दी

जुड़े रहें

7,623FansLike
0FollowersFollow
177FollowersFollow

सबसे लोकप्रिय

धर्म निरपेक्षता के नाम पर हिन्दुओ को सालों से बेवकूफ़ बनाया गया है: मारिया वर्थ

यह आर्टिक्ल मारिया वर्थ के ब्लॉग पर छपे अंग्रेज़ी लेख के मुख्य अंशों का हिन्दी अनुवाद है।

विज्ञापनों पर पानी की तरह पैसे बहा रही केजरीवाल सरकार, कपिल मिश्रा ने लगाया आरोप

पिछले 3 महीनों से भारत, कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इन बीते तीन महीनों में, हम लगातार राज्य सरकारों की...

भारत का इमरान को करारा जवाब, दिखाया आईना

भारत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए भाषण पर आईना दिखाते हुए करारा जवाब दिया...

जब इन्दिरा गांधी ने प्रोटोकॉल तोड़ मुग़ल आक्रमणकारी बाबर को दी थी श्रद्धांजलि

ये बात तब की है जब इन्दिरा गांधी भारत की प्रधानमंत्री हुआ करती थी। वर्ष 1969 में इन्दिरा गांधी काबुल, अफ़ग़ानिस्तान के...

दिल्ली की कोशिश पूरे 40 ओवर शानदार खेल खेलने की : कैरी

 दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा है कि टीम के लिए यह समय है टूर्नामेंट में दोबारा शुरुआत करने का।...

गाय के चमड़े को रक्षाबंधन से जोड़ने कि कोशिश में था PETA इंडिया, विरोध होने पर साँप से की लेखक शेफाली वैद्य कि तुलना

आज ट्वीटर पर मचे एक बवाल में PETA इंडिया का हिन्दू घृणा खुल कर सबके सामने आ गया है। ये बात...

दिल्ली दंगा करवाने में ‘आप’ पार्षद ताहिर हुसैन ने खर्च किए 1.3 करोड़ रूपए: चार्जशीट

इस साल फरवरी में हुए हिन्दू विरोधी दिल्ली दंगों को लेकर आज दिल्ली पुलिस ने कड़कड़डूमा कोर्ट में चार्ज शीट दाखिल किया।...

क्या अमनातुल्लाह खान द्वारा लिया गया ‘दान’, दंगों में खर्च हुए पैसों की रिकवरी थी? बड़ा सवाल!

फरवरी महीने में हुए दिल दहला देने वाले हिन्दू विरोधी दंगों को लेकर दिल्ली पुलिस आक्रमक रूप से लगातार कार्यवाही कर रही...

हाल की टिप्पणी