नाम समाजवादी, काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी- Yogi Adityanath

0
24
नाम समाजवादी, काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी- योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने सोमवार को कानपुर देहात जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और उसके नेताओं को ‘तमंचवाड़ी’ और ‘परिवारवादी’ कहा।

प्रदेश के प्रत्येक जिले में एक मेडिकल कॉलेज का निर्माण किया जा रहा है। जो लोग खुद को ‘समाजवादी’ कहते हैं, वे वास्तव में ‘तमंचवाड़ी’ और ‘परिवारवादी’ हैं।”

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के मार्गदर्शन की सराहना की, जिससे देश का विकास और गरीबों का कल्याण और किसानों की खुशी हुई।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार उत्तर प्रदेश के विकास के लिए वास्तव में सहायक है

yogi adityanath, uttar pradesh elections 2022

उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार उत्तर प्रदेश के विकास के लिए वास्तव में सहायक है। (Wikimedia Commons)

उन्होंने कहा, ‘आप सभी ने भाजपा का समर्थन किया है और 2017 के विधानसभा चुनाव में हमें बहुमत दिलाया है। 2017 के बाद, आपने देखा होगा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है, और महिलाएं अब यहां सुरक्षित महसूस करती हैं। यूपी में कोई दंगा नहीं होता है, ”मुख्यमंत्री ने कहा।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार उत्तर प्रदेश के विकास के लिए वास्तव में सहायक है क्योंकि राज्य में रोजगार के कई अवसर पैदा हो रहे हैं।

समाजवादी पार्टी की पिछली सरकार पर परोक्ष हमला करते हुए आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि अल्पसंख्यक समुदायों के खिलाफ भेदभाव की ऐसी घटनाएं “लोकतंत्र का सबसे बड़ा मजाक” हैं।


केजरीवाल-सिसोदिया पर 500 करोड़ रिश्वतखोरी का आरोप! Kumar Vishwas on Arvind Kejriwal | NewsGram

youtu.be

मुख्यमंत्री ने कहा, “लोकतंत्र में अगर कोई सरकार जनता की भावनाओं का अनादर करती है, उनके चेहरों को देखकर सरकारी योजनाओं का बंटवारा करती है, जाति, पंथ और धर्म के आधार पर भेदभाव करती है, तो लोकतंत्र का इससे बड़ा मजाक नहीं हो सकता।”

यह भी पढ़ें- हिजाब विवाद कोई विवाद नहीं बल्कि एक साजिश है- बीजेपी

दूसरे चरण में 55 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान जारी है, जिसमें सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर जिले शामिल हैं।

Input-IANS; Edited By-Saksham Nagar

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here