नटराजन है डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट गेंदबाज-शास्त्री

0
12
भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (File Photo)

पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तेज गेंदबाज टी नटराजन की डेथ ओवरों में गेंदबाजी की प्रशंसा करी। शास्त्री ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा, “नटराजन के लिए बहुत खुश हूं। हमने उन्हें विश्व कप में याद किया। वह निश्चित रूप से अनफिट थे। वह इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल हो गए थे, जब हम एकदिवसीय श्रृंखला खेल रहे थे और हम वास्तव में उन्हें (विश्व कप में) चूक गए थे।”

शास्त्री ने कहा कि भारतीय टीम पिछले साल यूएई में टी20 विश्व कप में तेज गेंदबाज की सेवाओं से वास्तव में चूक गई। आपको बता दे, 2021 की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में भारत की ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत से सुर्खियों में आए नटराजन मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान घुटने और कंधे की चोट के कारण विश्व कप से चूक गए थे।

cricket, t natrajan
टी नटराजन(File Photo)

उन्होंने कहा, “वह डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं, जो यॉर्कर को बहुत कुशलता से फेंकते हैं। उनका नियंत्रण बहुत अच्छा है।” पूर्व कोच ने कहा, “मैंने उसे जिस भी मैच में चुना है, उसमें हमने जीत हासिल की है। टी20 में अपने डेब्यू में भारत जीता। टेस्ट क्रिकेट में अपने डेब्यू में भारत जीता था। नेट गेंदबाज होने के कारण उन्होंने अन्य दो प्रारूप खेले थे।”

यह भी पढ़े – जनप्रतिनिधि को सदन में बनाना चाहिए जनता की आवाज-बिरला

गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया के अपने यादगार 2020-21 दौरे में तीनों प्रारूपों में भारत के लिए डेब्यू किया, तब शास्त्री ने कहा कि नटराजन उनके लिए एक भाग्यशाली गेंदबाज थे। फिलहाल चल रहे आईपीएल मे नटराजन ने एसआरएच के लिए आईपीएल 2022 के पहले दो मैचों में अब तक 4 विकेट लिए हैं।

Input : आईएएनएस ; Edited by Lakshya Gupta

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here