काले कपड़े पहनकर कांग्रेस सांसदों ने किया विरोध मार्च

देश में महंगाई और बेरोजगारी के बढ़ते आंकड़ों को लेकर कांग्रेस सांसदों ने संसद से राष्ट्रपति भवन तक अपना विरोध मार्च शुरू किया।
काले कपड़े पहनकर कांग्रेस सांसदों ने किया विरोध मार्च
काले कपड़े पहनकर कांग्रेस सांसदों ने किया विरोध मार्चIndian National Congress (IANS)

देश में महंगाई और बेरोजगारी के बढ़ते आंकड़ों को लेकर कांग्रेस सांसदों ने संसद से राष्ट्रपति भवन तक अपना विरोध मार्च शुरू किया। विरोध दर्ज कराने के लिए कांग्रेस के सभी सांसद काले रंग के कपड़े पहनकर संसद भवन के अंदर आ गए।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी सांसदों के साथ संसद भवन के गेट नंबर एक से विजय चौक तक मार्च किया। इस मार्च के दौरान राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई सांसद काले कपड़े पहने नजर आए तो वहीं मार्च में सबसे आगे चल रहे महिला सांसदों ने सब्जियों की माला पहनकर महंगाई और जीएसटी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी भी संसद भवन के गेट नंबर एक पर थोड़े समय के लिए इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई।

सरकार के खिलाफ संसद भवन से विजय चौक तक पैदल मार्च कर अपना विरोध जताने की कोशिश कर रहे कांग्रेस नेताओं ने बताया कि वो राष्ट्रपति भवन तक मार्च कर इस सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

आमतौर पर सफेद कुर्ता पहनने वाले राहुल गांधी ने इस बार काली शर्ट पहनी है।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को विरोध मार्च का नेतृत्व करते देखा गया। अपना विरोध दर्ज कराने के लिए उन्होंने भी काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com