फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर की अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित होने के बाद राम गोपाल वर्मा ने उन पर टिप्पणी की थी। 22 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस टिप्पणी को पोस्ट कर दिया।
फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर की अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज
फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर की अभद्र टिप्पणी, केस दर्जRamgopal Verma (IANS)

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू पर ट्विटर हैंडल से अभद्र व अमर्यादित टिप्पणी करने पर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज करायी गई है। प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज अखिलेश मिश्रा के मुताबिक अलीगंज के कुर्सी रोड स्थित अर्जुन इंक्लेव फेज-2 में मनोज कुमार सिंह परिवार सहित रहते हैं। मनोज कुमार सिंह ने राष्ट्रपति प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू पर की गई अभद्र टिप्पणी पर आपत्ति जताई है।

उन्होंने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हजरतगंज थाने में तहरीर दी है। जिसमें आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता रामगोपाल द्वारा की गई टिप्पणी समाज पर गलत असर डालेगी। ऐसे में फिल्म निर्माता पर कार्रवाई की जानी जरूरी है।

प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज अखिलेश मिश्रा के मुताबिक मनोज कुमार सिंह की तहरीर पर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि अपनी टिप्पणी को लेकर बाद में रामगोपाल वर्मा ने माफी भी मांग ली थी।

फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर की अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज
एक कलाकार को कभी भी काम के आने का इंतजार नहीं करना चाहिए: पीयूष मिश्रा

तहरीर में आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा की टिप्पणी समाज पर गलत असर डालेगी। ऐसे में फिल्म निर्माता के खिलाफ कार्रवाई किया जाना जरूरी है।

राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित होने के बाद राम गोपाल वर्मा ने उन पर टिप्पणी की थी। 22 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस टिप्पणी को पोस्ट कर दिया। इसमें उन्होंने अंग्रेजी में लिखा है कि अगर द्रौपदी राष्ट्रपति है, तो पांडव कौन है? उससे भी जरूरी यह है कि कौरव कौन है। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट के जरिये द्रौपदी मुर्मु के नाम को महाभारत से जोड़ने की कोशिश की है। मनोज कुमार सिंह के मुताबिक राष्ट्रपति की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू पर ऐसी टिप्पणी गलत है। उन्होंने राम गोपाल वर्मा को गिरफ्तार करने की मांग की है।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com