BJP में शामिल हुए Hardik Patel

पद की चिंता कमजोर लोग करते हैं जबकि मजबूत व्यक्ति पद की चिंता किए बिना कर्म की परिभाषा गढ़ते हैं: Hardik Patel
BJP में शामिल हुए Hardik Patel
BJP में शामिल हुए Hardik PatelWikimedia Commons

गुरुवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने अहमदाबाद स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के उपस्थिति में भाजपा में हार्दिक पटेल शामिल हुए। मौके पर बीजेपी (BJP) नेता नितिन पटेल, गुजरात इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल उपस्थित थे। पार्टी में शामिल हुए Hardik Patel ने दावा किया था कि कांग्रेस में और भी अन्य पटीदार नेता हैं, जो समय आने पर कांग्रेस (Congress) का दामन कभी भी छोड़ सकते हैं।

BJP में शामिल होने से पहले हार्दिक ने मोदी जी कि तारीफ करते हुए उन्हें देश और विश्व का गौरव बताया। आगे उन्होंने कहा कि वो देश और समाज के हित में योगदान देने के लिए नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी के साथ एक छोटा सा सिपाही बनकर काम करना चाहते हैं। हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने अपने योगदान के अध्याय की यह नई शुरुआत बताते हुए कहा कि वो नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे राष्ट्र हित, प्रदेश हित, जन हित एवं समाज हित के भगिरथ कार्य में एक छोटा सिपाही बनकर सहयोग करना चाहते हैं।

BJP में शामिल हुए Hardik Patel
Arif Mohammad Khan को राष्ट्रपति बना सकती है बीजेपी!

कांग्रेस में नाराज नेताओं को लाएंगे बीजेपी में: Hardik Patel

पद का लालच न होने का दावा करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि आने वाले दिनों में वो जल्दी ही हर 10 दिन में एक कार्यक्रम करेंगे। इस कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी से नाराज विधायक, जिला पंचायत, तहसील पंचायत, नगर निगम के सदस्यों को शामिल किया जाएगा। यह बात उन्होंने कांग्रेस से और नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की संभावनाओं पर कही।

हार्दिक ने खुद को किसी भी पद के लालच से विरक्त बताते हुए कहा कि वो कांग्रेस में रहते हुए भी कभी पद के लालच में नहीं पड़े, बल्कि पार्टी को छोड़ते वक्त भी उन्होंने काम मांगा, और अब बीजेपी में शामिल भी काम करने के लिए ही हो रहे हैं। उनका कहना है कि पद की चिंता कमजोर लोग करते हैं जबकि मजबूत व्यक्ति पद की चिंता किए बिना कर्म की परिभाषा गढ़ते हैं।

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com