दिल्ली के लोग ही भगाएंगे अवैध रोहिंग्या और बांग्लादेशी प्रवासी: Adesh Kumar Gupta

दिल्ली के लोग ही भगाएंगे अवैध रोहिंग्या और बांग्लादेशी प्रवासी: Adesh Kumar Gupta
(Wikimedia Commons)

न्यूज़ग्राम हिंदी: दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ( Adesh Kumar Gupta ) ने दिल्लीवासियों से अपील की है कि दिल्ली में अवैध रूप से स्थापित रोहिंग्या और बांग्लादेशियों ( Illegal Rohingya and Bangladesh Migrants ) की जानकारी उन तक पहुंचाएं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा यह जानकरी इन लोगों पर कारवाई के लिए मांगी जा रही है। भाजपा के मंत्री आदेश गुप्ता के अनुसार इस समय दिल्ली में करीब-करीब 5 लाख बांग्लादेशी और रोहिंग्या अवैध रूप से रह रहे हैं। ऐसे में खुद दिल्ली के लोगों को अवैध रूप से स्थापित लोगों को समस्या से निपटना होगा।

आदेश गुप्ता ( Adesh Kumar Gupta ) ने कहा कहा कि 'हम दिल्ली के लोगों से अपील करते हैं कि वे उनके इलाके में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या और बांग्लादेशियों की जानकारी हमें दें। नगर निगम उनके द्वारा किए गए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई (Bulldozer in Delhi) करेगी। हम उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस से भी संपर्क करेंगे।'

Shaheen Bagh पर बुलडोजर चलाने की तैयारी

जहांगीरपूरी में अतिक्रमण हटाने के बाद, दिल्ली नगर निगम अब शाहीन बाग के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रही है। दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ( South Delhi Municipal Corporation ) ने अपना पूरा प्लान तैयार कर किया है और उन इलाकों की लिस्ट भी तैयार की गई है। आज MCD को पुलिस फोर्स नहीं मिलने के कारण धवस्तिकरण को टाला गया। आज शाहीन बाग के आसपास वाले इलाके कालिंदी पार्क में अतिक्रमण हटाया जाना था।

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com