पीएम मोदी सुरक्षा उल्लंघन: माला पहनाने की कोशिश करने वाले व्यक्ति ने मोदी को भगवान बताया

उन्होंने कहा, "वह कोई साधारण इंसान नहीं हैं। मैं उनका प्रशंसक हूं और उनसे मिलना चाहता हूं।"
पीएम मोदी सुरक्षा उल्लंघन (IANS)

पीएम मोदी सुरक्षा उल्लंघन (IANS)

नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के हालिया रोड शो के दौरान राज्य के दौरे के दौरान सुरक्षा का उल्लंघन कर उन्हें माला पहनाने वाले युवक ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री को 'भगवान' बताया।

उन्होंने कहा, "वह कोई साधारण इंसान नहीं हैं। मैं उनका प्रशंसक हूं और उनसे मिलना चाहता हूं।"

कुणाल ढोंगडी ने कहा कि वह पीएम मोदी से प्यार करते हैं और उन्हें करीब से देखना चाहते हैं। वे कहते हैं, "मैं उन्हें घर आमंत्रित करना चाहता हूं। मैं उनके भाषणों से प्रेरित हूं। मैं अपने दादा, चाचा और ढाई साल के बच्चे के साथ पीएम मोदी को देखने आया था। हमने बच्चे के लिए आरएसएस की ड्रेस मंगवाई थी।"

<div class="paragraphs"><p>पीएम मोदी सुरक्षा उल्लंघन (IANS)</p></div>
रोहित शर्मा के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 500 छक्के पूरे

उन्होंने कहा, "हम चाहते थे कि बच्चा पीएम को माला पहनाएं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए, मैंने पीएम मोदी को माला पहनाने की पहल की और मैं उनसे हाथ भी मिलाना चाहता था। लेकिन, पुलिस ने मुझे रोक लिया।"

उन्होंने दोहराया, "पीएम मोदी का बायां हाथ मुझे छू गया। उन्होंने माला ले ली। मैंने उन्हें दो साल पहले देखा था। मैं उनका कट्टर प्रशंसक हूं और मैं उनसे बात करना चाहता हूं।"

पूर्व विधायक अशोक कटावे ने कहा कि बालक ऊर्जावान व्यक्ति था। पीएम मोदी के इस कृत्य से उनकी सुरक्षा का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है। वह पीएम मोदी के डाई हार्ड फैन हैं। हालांकि, उन्होंने पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाकर गलती की।

<div class="paragraphs"><p>नरेंद्र मोदी&nbsp; (Narendra Modi)</p></div>

नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi)

IANS

उसे माफ कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि लड़के को पुलिस सुरक्षा, मुद्दे की संवेदनशीलता और परिणामों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पीएम के लिए भारी सुरक्षा घेरा होगा। उन्होंने कहा, "लड़के ने पीएम मोदी को माला पहनाने के लिए सुरक्षा का उल्लंघन किया था। हमारी जानकारी के मुताबिक, उन्होंने ऐसा पीएम मोदी से प्यार के चलते किया। इस संबंध में जांच जारी है।"

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com