भाजपा का मनीष सिसोदिया पर पलटवार

दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने सिसोदिया को भ्रष्ट और देशद्रोही व्यक्ति बताते हुए कहा कि सीएए आंदोलन का समर्थन करने वाले और दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के भेष में आकर बैठे खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सिसोदिया को भाजपा चिमटे से भी नहीं छुएगी।
भाजपा का मनीष सिसोदिया पर पलटवार
भाजपा का मनीष सिसोदिया पर पलटवार गौरव भाटिया (IANS)

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के भाजपा की तरफ से पार्टी में शामिल होने के ऑफर के दावे पर भाजपा की तरफ से लगातार पलटवार जारी है। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मनीष सिसोदिया के दावे और आरोप को पूरी तरह से गलत और अनर्गल बताते हुए कहा कि जिनकी नियत खोटी है, सोच छोटी है उनको कोई क्या तोड़ेगा ? उनका अहंकार दिल्ली की जनता तोड़ रही है। भाटिया ने शराब घोटाले को लेकर कई नए तथ्यों के साथ आरोप लगाते हुए कहा कि आप नेताओं का अहंकार और गुरूर भी टूटेगा और जनता के एक एक रुपये की वसूली भी सुनिश्चित की जाएगी। इसके साथ ही उन्होने भाजपा को दुनिया का सबसे बड़ा और सम्मानित परिवार बताते हुए कहा कि केजरीवाल और सिसोदिया, दोनों भ्रष्टाचारी हैं और कोई भी परिवार इन्हे अपने घर में घुसने नहीं देगा।

वहीं दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने सिसोदिया को भ्रष्ट और देशद्रोही व्यक्ति बताते हुए कहा कि सीएए आंदोलन का समर्थन करने वाले और दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के भेष में आकर बैठे खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सिसोदिया को भाजपा चिमटे से भी नहीं छुएगी।

बिधूड़ी ने दिल्ली के होटल में शराब माफियाओं के साथ बैठक कर नई आबकारी नीति बनाने और करोड़ों का भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि पोल खुलने के डर से केजरीवाल न तो सत्येंद्र जैन को हटा पा रहे हैं और न ही सिसोदिया से इस्तीफा मांग पा रहे हैं। उन्होने आरोप लगाया कि शराब व्यवसायियों का कमीशन बढ़ाकर भ्रष्टाचार किया गया, यहां तक कि शराब ठेके के हर दूकानदार से भी लाखों रुपए का लेन-देन तय हुआ था। राजनीतिक बदले की भावना से कार्रवाई करने के आप नेताओं के आरोप पर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि अगर ऐसा है तो केजरीवाल और सिसोदिया इस बात से इंकार क्यों नहीं कर रहे हैं कि दिल्ली के होटल में उनकी मुलाकात आरोपियों से हुई थी।

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के साथ पार्टी मुख्यालय में संयुक्त प्रेस कांफ्रेस करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सिसोदिया के जाति कार्ड और केजरीवाल के चुनाव में जीत हासिल करने के दावे के बारे में पूछे हुए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि केजरीवाल को अपनी नहीं बल्कि जनता की आंखों से अपने-आपको देखना चाहिए। भाजपा जब भी चुनाव में जाती है तो जनता के आशीर्वाद से जीत ही मिलती है केजरीवाल की तरह जनता के आरोपों का सामना नहीं करना पड़ता। उन्होने कहा कि सिसोदिया अभी तो सिर्फ जाति का ही कार्ड खेल रहे हैं, अभी तो धर्म और विदेशी ताकतें जैसे कई अन्य काडरें का भी इस्तेमाल करते नजर आएंगे।

सिसोदिया के ट्वीट और केजरीवाल के दावे पर कटाक्ष करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिसोदिया जी को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं। आजकल जिसको कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट केजरीवाल जी दे देते हैं, वो जेल जरूर जाता है। मनीष सिसोदिया कहते हैं, मैं झुकुंगा नहीं। विवेचना के बाद ये कानून के सामने झुकेंगे भी और इनका भ्रष्टाचार रुकेगा भी।

उन्होंने आबकारी नीति को लेकर बनाई गई समिति की सिफारिश के विपरीत जाकर भ्रष्टाचार करने के लिए नई नीति बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये छोटे भ्रष्टाचारी नहीं हैं बल्कि ये भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रहे हैं। ये सरकार में रहते हुए भी सरकारी संस्थाओं से नफरत करते हैं।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com