देश के लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं केजरीवाल : CR Patil

CR Patil ने कहा कि केजरीवाल को अपने वादे तोड़ने की आदत है, उन्होंने अन्ना हजारे को धोखा दिया है, वह गुजरात और देश के लोगों को धोखा दे सकते हैं।
देश के लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं केजरीवाल : CR Patil
देश के लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं केजरीवाल : CR Patil IANS

गुजरात भाजपा प्रमुख CR Patil ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश के लिए परेशानी का सबब साबित हो सकते हैं। उनका आरोप अन्ना हजारे के अनुभव और उनके द्वारा केजरीवाल को लिखे गए पत्र पर आधारित है। Patil ने कहा कि केजरीवाल को अपने वादे तोड़ने की आदत है, उन्होंने अन्ना हजारे को धोखा दिया है, वह गुजरात और देश के लोगों को धोखा दे सकते हैं। Patil बुधवार सुबह भरूच कस्बे में मीडियाकर्मियों को संबोधित कर रहे थे।

शराब नीति विवाद का हवाला देते हुए भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि दिल्ली में आप नेताओं द्वारा लागू की गई शराब नीति में एक बड़ा घोटाला हुआ है, क्योंकि उन्होंने शराब पीने की उम्र सीमा में ढील दी है, सूखे के दिनों को कम किया है, यह कुछ कम नहीं है। इससे शराब लाइसेंस मालिकों और उद्योग को लाभ पहुंचा है।

केजरीवाल ने जिस दिन से गुजरात में पार्टी के प्रचार के लिए अपने दौरे बढ़ाए हैं, केजरीवाल और Patil के बीच लगातार आरोपों का आदान-प्रदान होता रहा है।

देश के लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं केजरीवाल : CR Patil
शशि थरूर को 'इतिहास' से सीखने की ज़रूरत : अमित मालवीय


Patil ने याद किया कि केजरीवाल ने सत्ता के बारे में क्या कहा था। उन्होंने कहा, "जब वह 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन' आंदोलन का नेतृत्व कर रहे थे तो अन्ना के ठीक बगल में बैठे थे, अपने बयान में उन्होंने कहा था कि सत्ता की कुर्सी में कुछ समस्या है, इसलिए जो भी उस पर बैठता है वह समस्या का हिस्सा बन जाता है, आज वह साबित कर रहे हैं कि उनकी बात सही है।"

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com