Maharashtra Political Crisis: अपना आधिकारिक आवास छोड़ Uddhav Thackeray लौटे निजी घर 'मातोश्री'

Uddhav Thackeray ने कहा कि उनका त्यागपत्र तैयार रखा है और कोई भी बागी ले जा सकता है और उसे राज्यपाल को सौंप सकता है।
Maharashtra Political Crisis: अपना आधिकारिक आवास छोड़ Uddhav Thackeray लौटे निजी घर 'मातोश्री'
Maharashtra Political Crisis: अपना आधिकारिक आवास छोड़ Uddhav Thackeray लौटे निजी घर 'मातोश्री'IANS

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बुधवार देर रात मालाबार हिल स्थित अपना आधिकारिक आवास 'वर्षा' खाली कर अपने परिवार के साथ बांद्रा स्थित अपने निजी घर 'मातोश्री' में वापसी की। मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना विधायकों के बागी समूह से भावनात्मक अपील करने के कुछ घंटों बाद उद्धव ने यह कदम उठाया। अपनी अपील में उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष, दोनों पद छोड़ने के लिए तैयार हैं, बशर्ते बागी उनसे मिलें और यह मांग करें।

ठाकरे बुधवार सुबह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने कहा कि उनका त्यागपत्र तैयार रखा है और कोई भी बागी ले जा सकता है और उसे राज्यपाल को सौंप सकता है।

जवाब में शिंदे ने कहा कि हिंदुत्व के लिए कदम उठाने होंगे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार बनाने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस से नाता तोड़ने की अपनी मांग दोहराई।

एमवीए सहयोगियों के प्रभाव, मुख्यमंत्री द्वारा पद छोड़ने की पेशकश और यहां तक कि अपने आधिकारिक आवास को खाली करने के उनके फैसले के बावजूद संकट कम होने का कोई संकेत फिलहाल नहीं दिखा रहा है।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com