तृणमूल मंत्री ने अपनी ही पार्टी की सेलिब्रिटी नेताओं पर की टिप्पणी

तृणमूल कांग्रेस के राज्य मंत्री एक समारोह में सेलिब्रिटी नेताओं की विश्वसनीयता और नैतिकता पर सवाल उठाते हुए नजर आ रहे हैं।
तृणमूल मंत्री ने अपनी ही पार्टी की सेलिब्रिटी नेताओं पर की टिप्पणी
तृणमूल मंत्री ने अपनी ही पार्टी की सेलिब्रिटी नेताओं पर की टिप्पणीIANS

तृणमूल कांग्रेस के तीन बार विधायक और पश्चिम बंगाल के उपभोक्ता मामलों के राज्य मंत्री श्रीकांत महता का एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें पार्टी द्वारा एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। वीडियो में महता एक समारोह में सेलिब्रिटी नेताओं की विश्वसनीयता और नैतिकता पर सवाल उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

कारण बताओ नोटिस मिलने के बाद मंत्री ने कथित तौर पर अपना बयान वापस ले लिया है और इसके लिए माफी भी मांगी है।

वीडियो में महता को यह कहते सुना गया मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहां, जून मालिया, सायोनी घोष, सयंतिका बनर्जी जैसे नेता पैसे लूट रहे हैं, लेकिन उन्हें पार्टी के लिए जरूरी माना जा रहा है। मैंने इस बात को अभिषेक बनर्जी और सुब्रत बख्शी जैसे पार्टी के शीर्ष नेताओं के सामने रखा लेकिन वे समझ नहीं रहे हैं।

मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां क्रमश: जादवपुर और बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्रों से तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सदस्य हैं, वहीं मालिया मिदनापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। दूसरी ओर, सायोनी घोष पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की युवा शाखा की प्रदेश अध्यक्ष हैं।

तृणमूल मंत्री ने अपनी ही पार्टी की सेलिब्रिटी नेताओं पर की टिप्पणी
पश्चिम बंगाल के उद्योगपति बिहार को अपना 'सेकंड होम' समझ कर यहाँ निवेश करें: शाहनवाज हुसैन


वीडियो के वायरल होने के बाद, जिन नेताओं का उन्होंने नाम लिया, उन्होंने इसे पार्टी नेतृत्व के संज्ञान में लाया, जिसके बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।

तृणमूल कांग्रेस के पश्चिम मेदिनीपुर के समन्वयक अजीत मैती ने रविवार को कहा कि कारण बताओ नोटिस के जवाब में श्रीकांत महता ने उस बयान पर खेद व्यक्त किया और कहा कि ऐसा भावनाओं में बहने के चलते हुआ। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com