सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल की वायरल वीडियो में फिजियोथेरेपी करा रहे है: मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट है, जिसके चलते उनकी फिजियोथेरेपी (Physiotherapy) चल रही थी।
सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल की वायरल वीडियो में फिजियोथेरेपी करा रहे है: मनीष सिसोदिया
सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल की वायरल वीडियो में फिजियोथेरेपी करा रहे है: मनीष सिसोदियाIANS

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में मसाज कराने की सीसीटीवी फुटेज शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट है, जिसके चलते उनकी फिजियोथेरेपी (Physiotherapy) चल रही थी।

मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, सिसोदिया ने कहा, जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी, उनकी नस दब गई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल की वायरल वीडियो में फिजियोथेरेपी करा रहे है: मनीष सिसोदिया
जब 20 दिन में AAP ने पंजाब से भ्रष्टाचार खत्म कर दिया था, तो पुनर्जन्म भी आप ने ही कर दिया: भाजपा

उन्होंने कहा, उनकी (जैन) दो सर्जरी हुई। डॉक्टर ने डिस्चार्ज होने पर फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी और उन वीडियो में उन्हें फिजियोथेरेपी कराते हुए दिखाया गया है।

सिसोदिया ने आगे कहा कि किसी को भी चोट लग सकती है और कोई भी बीमार पड़ सकता है लेकिन भाजपा एक बीमार व्यक्ति के इलाज के सीसीटीवी फुटेज को लीक करके उनका क्रूर मजाक कर रही है।

सिसोदिया ने कहा, किसी देश का प्रधानमंत्री भी बीमार पड़ सकता है। उन्हें भी इलाज की जरूरत पड़ सकती है।

सत्येंद्र जैन
सत्येंद्र जैन Wikimedia Commons

भाजपा पर निशाना साधते हुए सिसोदिया ने दावा किया कि उनके सहयोगी पर झूठा मामला दर्ज किया गया है और भाजपा जैन की बीमारी का मजाक उड़ा रही है।

उन्होंने कहा, वे (बीजेपी) एमसीडी और गुजरात चुनाव हार रहे हैं, इसलिए ओछी हरकत कर रहे हैं। उन्हें मुद्दों पर दिल्ली में एमसीडी चुनाव लड़ना चाहिए।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com