श्वास संबंधी संक्रमण के बाद सोनिया गांधी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया

अस्पताल के एक बुलेटिन के अनुसार, गांधी को वायरल रेस्पिरेटरी इन्फेक्शन (Viral Respiratory Infection) की शिकायत है।
श्वास संबंधी संक्रमण के बाद सोनिया गांधी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया (WIKIMEDIA)

श्वास संबंधी संक्रमण के बाद सोनिया गांधी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया (WIKIMEDIA)

दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी (Soniya Gandhi) को बुधवार को सर गंगा राम अस्पताल (गंगा Ram Hospital) में श्वास संबंधी संक्रमण की निगरानी और इलाज के लिए भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने यह जानकारी दी। अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. अजय स्वरूप ने बताया कि सोनिया गांधी को चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट (Chest Medicine Department) में भर्ती कराया गया है। उनकी देखभाल डॉ. अरुप बासू और उनकी टीम कर रही है।

अस्पताल के एक बुलेटिन के अनुसार, गांधी को वायरल रेस्पिरेटरी इन्फेक्शन (Viral Respiratory Infection) की शिकायत है। जिसका इलाज किया जा रहा है।

पूर्व कांग्रेस प्रमुख को आखिरी बार 28 दिसंबर को कांग्रेस स्थापना दिवस पर सार्वजनिक रूप से देखा गया था। इससे पहले, उन्होंने 24 दिसंबर को दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में भाग लिया था।

इससे पहले सूत्रों ने बताया की वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती है।

<div class="paragraphs"><p>श्वास संबंधी संक्रमण के बाद सोनिया गांधी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया (WIKIMEDIA)</p></div>
Birthday Special: जब राजीव गांधी ने सोनिया गांधी से पहली मुलाकात के लिए रिश्वत दी

वही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के मंगलवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रवेश करने के साथ ही कांग्रेस की यूपी प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने लोनी बोर्डर पर यात्रा का स्वागत किया और अपने बड़े भाई राहुल गांधी को 'योद्धा' बताया। यात्रा में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, "मुझे अपने बड़े भाई पर गर्व है। लोग उनकी सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन भगवान उन्हें सुरक्षित रखेंगे, क्योंकि वह देश के लिए लड़ रहे हैं और सच्चाई के रास्ते पर हैं।"

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com