राजनीति से प्रेरित थी Tajinder Pal Singh Bagga की गिरफ़्तारी?

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह  और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल।(साभार- Twitter)
भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल।(साभार- Twitter)

न्यूज़ग्राम हिंदी: भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ( Tajinder Pal Singh Bagga ) को पंजाब पुलिस ने इस तरह गिरफ्तार किया है कि अब आम आदमी पार्टी सवालों के घेरे में आ गई है। तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता ने दावा किया कि पंजाब पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की है।

बग्गा के पिता ने पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कहा कि '10 से 15 पुलिसकर्मी हमारे घर में आए और तेजिंदर को घसीट कर ले गए। मेरे मुंह पर मुक्का भी मारा था।' इस मुद्दे को लेकर भाजपा आम आदमी पार्टी पर पूरी तरह से हमलावर हो गई है।

क्योंकि किया बग्गा को गिरफ्तार?

पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को तजिंदर पाल सिंह को इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि उनके खिलाफ अप्रैल में पंजाब में एफ.आई.आर दर्ज की गई थी। बता दें कि भाजपा नेता पर भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को उकसाने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

पंजाब पुलिस द्वारा इस तरह की गई गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक तौर पर आम आदमी पार्टी की निंदा हो रही है, साथ ही इसे राजनीति से प्रेरित बताया गया है।

खबर यह है कि सड़क मार्ग से बग्गा को मोहाली ले जा रही पुलिस को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हरियाणा पुलिस द्वारा रोका गया। वहीं इस मामले में हरियाणा पुलिस ने कहा कि दिल्ली पुलिस के आग्रह पर पंजाब पुलिस का रास्ता रोका गया है। इसके बाद बग्गा को साथ दिल्ली ले गई।

इस मामले के उछलने के बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास ने भी इशारों में भगवंत मान ( Bhagwant Mann ) पर हमला बोला है। साथ ही कहा है कि केजरीवाल पंजाब में मिली सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com