योगी आदित्यनाथ ने सेना पर दिए गए राहुल गांधी के बयान को शर्मनाक बताया
योगी आदित्यनाथ ने सेना पर दिए गए राहुल गांधी के बयान को शर्मनाक बतायाRahul Gandhi (IANS)

योगी आदित्यनाथ ने सेना पर दिए गए राहुल गांधी के बयान को शर्मनाक बताया

बहादुर जवानों के शौर्य व पराक्रम पर अंगुली उठाते हैं। हम कांग्रेस व राहुल गांधी की इस सोच की निंदा करते हैं।

यूपी (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान को निंदनीय व शर्मनाक करार दिया। सीएम ने कहा कि राहुल गांधी को देश की जनता व बहादुर जवानों से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान अत्यंत ही अमर्यादित, बचकाना और राष्ट्रविरोधी तत्वों को प्रेरित करने वाला है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत और भारत (India) की बहादुर सेना को अपमानित करने वाला है। हम उनके बयान की निंदा करते हैं। देश व दुनिया इस बात को कह रही है कि भारत के बहादुर जवानों ने घुसपैठियों के कृत्यों को नाकाम किया। ऐसे में भारत के उन बहादुर जवानों के शौर्य व पराक्रम का सम्मान करने की बजाय कठघरे में खड़ा करना कोई भी भारतीय स्वीकार नहीं करेगा।

योगी आदित्यनाथ ने सेना पर दिए गए राहुल गांधी के बयान को शर्मनाक बताया
Indian Army को मजबूत करेगा आकाश प्राइम मिसाइल एयर डिफेंस सिस्टम

योगी ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। डोकलाम (Doklam) में भी जब दोनों देशों के सेनाओं में तनातनी हुई थी, उस समय भी भारत के जवानों के शौर्य व पराक्रम का सम्मान करने की बजाय कांग्रेस व राहुल गांधी का चरित्र जगजाहिर हुआ था। वे चीनी दूतावास (Chinese Embassy) से मिलकर भारत विरोधी कृत्यों को प्रश्रय दे रहे थे। उनका बयान निंदनीय व शर्मनाक है। जब भी देश के सामने संकट या चुनौती आती है, इनका यह चरित्र पूरा देश इसी रूप में देखता है। यह भारत को कटघरे में खड़ा करते हैं। बहादुर जवानों के शौर्य व पराक्रम पर अंगुली उठाते हैं। हम कांग्रेस व राहुल गांधी की इस सोच की निंदा करते हैं। राहुल गांधी देश की जनता व बहादुर जवानों से माफी मांगें। देश को बार-बार कठघरे में खड़ा करने की बचकाना व अमर्यादित आचरण से उन्हें बचना चाहिए।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com