बिहार के राज्य चिह्न् चुने गए पंकज त्रिपाठी

0
15
पंकज त्रिपाठी, अभिनेता [wikimedia commons]

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) , जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ’83’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनको युवाओं को मतदाता के रूप में उनकी जिम्मेदारी के बारे में शिक्षित करने और उन्हें चुनाव में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बिहार के राज्य चिह्न् के रूप में चुना गया है। अभिनेता ने बिना वोटर आईडी वाले सभी लोगों से आग्रह किया कि वे बिना देर किए अपना आईडी पंजीकृत कराएं।

पंकज ने कहा, “जिस तरह एक फिल्म में हर चरित्र इसे एक स्वस्थ संबंध बनाने में मदद करता है, वैसे ही हर मतदाता का वोट शब्द के सही अर्थों में चुनाव को सफल बनाने के लिए मायने रखता है।”

अभिनेता (Pankaj Tripathi) ने आगे कहा , “सरकार ने लोगों को वोटर आईडी प्राप्त करने के लिए कई प्रावधान किए हैं जैसे वोटर हेल्पलाइन ऐप और वोटर पोर्टल। यह अत्यधिक महत्वपूर्ण है कि हम सभी प्रत्येक वोट की शक्ति के महत्व को समझें। हमारे राज्य को बेहतर बनाने के लिए हर एक वोट मायने रखता है।”

यह भी पढ़ें : नीरज चोपड़ा की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

पंकज फिलहाल अक्षय कुमार के साथ ‘ओएमजी 2’ और सयानी गुप्ता और नीरज काबी के साथ श्रीजीत मुखर्जी की ‘शेरदिल’ की शूटिंग कर रहे हैं। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here