उत्तर प्रदेश के लोग 10 मार्च से ही होली मनाना शुरू कर देंगे- Narendra Modi

0
42
उत्तर प्रदेश के लोग 10 मार्च से ही होली मनाना शुरू कर देंगे- नरेंद्र मोदी (Wikimedia Commons)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) 10 मार्च से होली(Holi) का त्योहार मनाना शुरू कर देगा, जब विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे, जाहिर तौर पर भाजपा की चुनावी जीत का जिक्र है।

कानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चल रहे दूसरे चरण के मतदान में मतदान और पहले चरण में मतदान राज्य में भाजपा की वापसी का संकेत देता है।

“यूपी में दूसरे चरण के रुझान और पहले चरण के मतदान ने चार चीजें बहुत स्पष्ट कर दी हैं। पहला- प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार, योगी जी की सरकार आ रही है, जोर-शोर से आ रही है.

uttar pradesh, narendra modi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (VOA)

उन्होंने आगे कहा कि प्रवृत्ति यह भी इंगित करती है कि हर जाति और वर्ग के लोग और गांवों और शहरों के लोग बिना किसी भ्रम के यूपी के तेजी से विकास के लिए मतदान कर रहे हैं।

तीसरा- हमारी मां, बहन-बेटियों ने खुद बीजेपी की जीत का झंडा थाम रखा है. चौथा- मेरी मुस्लिम बहनें चुपचाप घरों से निकलकर मोदी को आशीर्वाद दे रही हैं. हमारी मुस्लिम महिलाएं, बहनें, बेटियां जानती हैं कि जो आपके अच्छे और बुरे समय में आपके साथ खड़ा है, वह आपका अपना है।

पिछली सरकारों को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने दिन रात उत्तर प्रदेश को लूटा और लोगों को अपराधियों, दंगाइयों और गुंडों के हवाले कर दिया.


चीन के कर्ज में डूबे श्री लंका की भारत से गुहार | Sri Lanks Crisis | Sri lanks China News | Newsgram

youtu.be

उन्होंने कहा, “यूपी की जनता ने उन्हें 2014 में हराया, 2017 में उन्हें हराया और 2019 में एक बार फिर उन्हें हराया और अब 2022 में भी, भीषण वंशवादी फिर से हारेंगे।”

उत्तर प्रदेश में इस बार रंगों का त्योहार होली 10 दिन पहले से मनाया जाएगा। जब 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे तो होली का जश्न शुरू हो जाएगा।

समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने आश्चर्य जताया कि जो लोग चुनाव में गठबंधन सहयोगियों को छोड़ देते हैं, क्या वे लोगों का भला कर सकते हैं।

“हर बार ये लोग चुनाव में एक नया साथी लाते हैं … चुनाव के बाद वे उनसे नाता तोड़ लेते हैं। जब वे अपने सहयोगी बदलते रहेंगे तो उत्तर प्रदेश के लोगों की सेवा कैसे करेंगे?” उन्होंने कहा।

यह भी पढ़ें- Hijab विवाद एक सुनियोजित साजिश है- Mukhtar Abbas Naqvi

प्रधानमंत्री ने अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पार्टी पर यूपी में परिवार के सदस्यों के बीच ‘लूट’ के लिए क्षेत्रों को बांटने का भी आरोप लगाया।

Input-IANS; Edited By-Saksham Nagar

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here