पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों से लिया फीडबैक

0
12
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी [Wikimedia Commons]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसदों के साथ मुलाकात के दौरान केंद्रीय योजनाओं को लेकर उनका फीडबैक लिया।

सूत्रों द्वारा यह भी जानकारी मिली है कि नाश्ते पर चर्चा की शुरूआत में ही प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सांसदों को यह साफ कर दिया कि इसमें चुनाव या राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं होगी।

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में मौजूद उत्तर प्रदेश के सांसदों को अपने-अपने क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठने की सलाह दी। उन्होंने सांसद खेल स्पर्धा , आजादी के अमृत महोत्सव और राजनीति से अलग हटकर सांसदों की अन्य सामाजिक गतिविधियों को लेकर भी सांसदों के साथ चर्चा की।

नाश्ते पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री ने केंद्रीय योजनाओं के बारे में सांसदों का फीडबैक लेते हुए यह भी पूछा कि सरकार की किन-किन योजनाओं की वजह से लोगों के जीवन में बदलाव आया है। इसके अलावा बैठक में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर भी चर्चा हुई।

PM Narendra Modi , UP , BJP members of UP , feedback , kashi vishwanath corridor

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन के दौरान मजदूरों के साथ भोजन करते हुए प्रधानमंत्री। [twitter]


कई सांसदों ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर जनता के उत्साह के बारे में प्रधानमंत्री (Narendra Modi) को जानकारी देते हुए यह भी बताया कि मजदूरों के साथ प्रधानमंत्री द्वारा भोजन करने से लोगों में एक बार फिर से यह संदेश मजबूती से चला गया कि मोदी गरीबों के प्रधानमंत्री हैं और हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं।

यह भी पढ़ें : भाजपा महिला मोर्चा का ‘ट्रेन द ट्रेनी’ कार्यक्रम

आपको बता दें कि, संसद सत्र के दौरान प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) लगातार अलग-अलग समूहों में भाजपा सांसदों के साथ मुलाकात कर रहे हैं। बुधवार को उन्होंने दक्षिण भारत के भाजपा सांसदों और गुरुवार को मध्य प्रदेश के भाजपा सांसदों के साथ नाश्ते पर मुलाकात की थी। इसी कड़ी के तहत पीएम मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कई भाजपा सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here