पिछले सीजन की तुलना में पांच गुना बेहतर दिखाई दे रही राजस्थान रॉयल्स

0
24
पिछले सीजन की तुलना में पांच गुना बेहतर दिखाई दे रही राजस्थान रॉयल्स (Twitter)

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान आईपीएल 2022(IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स(RR) के खेलने के तरीके से प्रभावित हैं। स्वान का मानना है कि संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम पिछले सीजन की तुलना में पांच गुना बेहतर दिखाई दे रही है। वर्तमान में रॉयल्स आईपीएल(IPL) में चार मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है।

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स(Star Sports) पर क्रिकेट लाइव पर कहा, “राजस्थान रॉयल्स इस समय बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रही है। वे पिछले साल की तुलना में पांच गुना बेहतर दिख रहे हैं। उन्होंने नीलामी में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।”

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक नाइट ने राजस्थान रॉयल्स(RR) को एक बहुत मजबूत टीम माना, क्योंकि उनके पास आईपीएल 2022 में बेहतर करने के लिए सभी प्रकार के खिलाड़ी हैं।

RR,  u0917u094du0930u0940u092e u0938u094du0935u093eu0928

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान(Twitter)

यह भी पढ़े – नेतृत्व करने की जिम्मेदारी बनायेगी हार्दिक को बेहतर खिलाड़ी

नाइट ने कहा, “राजस्थान रॉयल्स ने अपने अधिकांश विभागों को कवर कर लिया है। मैं जिस तरह से नई गेंद से शुरुआत करता हूं उससे अच्छा लगता है। मुझे शीर्ष पर जोस बटलर के साथ धमाकेदार शुरुआत करने का तरीका पसंद है। उन्हें रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल के रूप में स्पिन विकल्प मिला है। फिर शिमरोन हेटमायर फिनिशर हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि उनके पास सभी प्रकार के खिलाड़ी मौजूद हैं।”

आईएएनएस(LG)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here