पटना लौटने पर लोगों को निर्माण कार्य देखकर आश्चर्य होता है : नीतीश

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि पटना छोड़कर वर्षो पहले जाने वाले लोग अब पटना वापस आते हैं तो उनको यहां का निर्माण कार्य देखकर आश्चर्य होता है।
 | 
 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार । ( आईएएनएस ) 
 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि पटना छोड़कर वर्षो पहले जाने वाले लोग अब पटना वापस आते हैं तो उनको यहां का निर्माण कार्य देखकर आश्चर्य होता है। पटना में कई फ्लाईओवर का निर्माण किया गया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पिछले कुछ वर्षो में यहां व्यापार भी बढ़ा है। मुख्यमंत्री यहां आर ब्लॉक-जीपीओ गोलंबर फ्लाईओवर का लोकार्पण करते हुए कहा कि इसके शुरू हो जाने से लोगों को काफी सहूलियत होगी, जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा।

उन्होंने कहा, "हमलोग विकास के काम में ही लगे रहते हैं। लोगों को सहूलियत हो, इसमें हमलोगों की दिलचस्पी रहती है। पटना छोड़कर वर्षो पहले जाने वाले लोग अब पटना वापस आते हैं तो उनको यहां का निर्माण कार्य देखकर आश्चर्य होता है। पटना में कई फ्लाईओवर का निर्माण किया गया है। पटना की आबादी लगातार बढ़ रही है। पिछले कुछ वर्षो में यहां का व्यापार भी बढ़ा है।"
 
यह भी पढ़ें दुनिया का सबसे बड़ा नदी द्वीप माजुली तेजी से सिकुड़ रहा है

उन्होंने कहा कि पटना में दूसरी जगहों पर भी प्रस्तावित निर्माण कार्य शुरू होने वाले हैं। मुख्यमंत्री ने कई स्थल निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

लोकार्पण कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन योजनाओं का स्थल निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में मुख्यमंत्री ने मीठापुर फ्लाईओवर के यारपुर लेग के बचे हुए कार्य को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया। (AK आईएएनएस )