आपके विवाह की तारीख बता सकती हैं आपके वैवाहिक जीवन का सच

आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप शादी की तारीख से यह जानते हैं कि आपके पार्टनर के साथ कैसा होने वाला है?
आपके वैवाहिक जीवन का सच
आपके वैवाहिक जीवन का सचWikimedia

शादी (Marriage) से पहले और शादी के बाद हर कोई जानना चाहता है कि उसका भविष्य उसके पार्टनर के साथ कैसा होगा? हर व्यक्ति अपने पार्टनर को लेकर सोचता है कि अगले पल उन दोनों का साथ कैसा बीतने वाला है? कहीं उनका पार्टनर उन्हें छोड़कर किसी और के साथ तो नहीं है? शादी से पहले अक्सर व्यक्ति यह सोचता है कि उसका होने वाला पार्टनर कैसा होगा? वह गुस्सैल होगा या शांत स्वभाव का होगा?

आइए आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप शादी की तारीख से यह जानते हैं कि आपके पार्टनर के साथ कैसा होने वाला है?

इसके लिए अलग-अलग मूलांक है आइए शुरू करते करते है मूलांक 1 से

• मूलांक 1

मूलांक 1 में 1,10,19 और 28 तारीख आती है। न्यूमरोलॉजी (Numerology) की माने तो यदि आपकी शादी किसी भी महीने की 1,10,19 और 28 तारीख को हुआ है तो आपकी आपके पार्टनर के साथ हल्की नोक झोंक होती रहेगी।

आपके वैवाहिक जीवन का सच
दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022: भाजपा द्वारा पार्टी थीम सॉन्ग लॉन्च किया गया

• मूलांक 2

मूलांक 2 में 2, 11, 20 और 29 तारीख आती हैं। अंक शास्त्र के अनुसार यदि आप की शादी किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुई है तो आपका पार्टनर आपसे बहुत अटैचमेंट रखता है और आप दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और हर परिस्थिति में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं।

• मूलांक 3

मूलांक दिन में 3, 30, 12 और 21 तारीख आती है। न्यूरोलॉजी के अनुसार यदि आप की शादी किसी भी महीने की 3, 30, 12 और 21 तारीख को हुई है तो आपका रिश्ता बहुत ही अनुशासित है और आप अपने पार्टनर के साथ एक खुशहाल मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

• मूलांक 4

मूलांक 4 में 4, 13, 22 और 31 तारीख आती है अंक शास्त्र के अनुसार यदि आप की शादी किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुई है तो आप अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा उम्मीद रखते हैं और आपकी मैरिज लाइफ बहुत ही लग्जरियस होती हैं

अंक शास्त्र
अंक शास्त्रWikimedia

• मूलांक 5

मूलांक 5, 14 और 23 तारीख आती हैं अंकशास्त्र के अनुसार यदि आप की शादी किसी भी महीने की 5, 14 या 23 तारीख को हुई है तो आप अपने पार्टनर के साथ बहुत जल्दी फैसला लेते हैं और आपका अपने पार्टनर के साथ कभी कभार टकराव भी होता है।

• मूलांक 6

इस मूलांक में 6, 15 और 24 तारीख आती है। यदि आपकी शादी किसी भी माह के 6, 15, 24 तारीख को होती है तो आप अपने रिश्तेदारों के बीच काफी पॉपुलर होते है और आपका रिश्ता काफी फ्रेंडली हैं।

(PT)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com