बॉलीवुड गानों पर कैसी भक्ति?

बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए वीडियो शूट किए और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए।
बॉलीवुड गानों पर कैसी भक्ति?
बॉलीवुड गानों पर कैसी भक्ति?IANS

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) के महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में दो महिलाओं का बॉलीवुड गानों पर नाचते हुए वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है, जिसके बाद राज्य के गृह मंत्री ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। महिलाएं दो दिन पहले महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने गई थीं। उन्होंने बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए वीडियो शूट किए और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। मंदिर प्रबंधन ने महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बॉलीवुड गानों पर कैसी भक्ति?
अखबार में Hindu Gods की तस्वीर नहीं चाहते हैं एडवोकेट फिरोज बाबूलाल सैयद, की प्रतिबंध की मांग

सूत्रों के अनुसार, मंदिर के गर्भगृह और मंदिर के अन्य स्थानों के अंदर वीडियो शूट किए जाने से मंदिर के पुजारी काफी नाराज हैं। वीडियो बॉलीवुड और भक्ति दोनों गानों की धुन पर शूट किए गए। एक महिला ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में 'जल अभिषेक' करते हुए वीडियो शूट किया, जबकि एक अन्य ने मंदिर परिसर में घूमते हुए इसे शूट किया।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। मिश्रा ने कहा, मैंने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। किसी भी तरह से धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मंत्री ने यह भी कहा कि इस तरह की गतिविधियां मंदिर की पवित्रता को ठेस पहुंचाती हैं और लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com