खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में गुस्से में दिखे कैलाश खेर(IANS)

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में गुस्से में दिखे कैलाश खेर

(IANS)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में गुस्से में दिखे कैलाश खेर

वायरल हुए वीडियो में खेर गुस्से में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया गया। उन्होंने दर्शकों से शिष्टाचार सीखने को कहा।

न्यूजग्राम हिंदी: यहां गुरुवार रात खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स (Khelo India University Games) के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने पहुंचे मशहूर गायक कैलाश खेर (Kailash Kher) समारोह के दौरान आपा खो बैठे। वायरल हुए वीडियो में खेर गुस्से में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया गया। उन्होंने दर्शकों से शिष्टाचार सीखने को कहा। वह कहते हैं, यह कैसा खेलो इंडिया है? क्या ऐसा होता है? यह इस तरह काम नहीं करता है और आगे कहते हैं कि कल्पना कीजिए कि एक स्टार को इतना नुकसान उठाना पड़ा। खिलाड़ियों को कितना नुकसान उठाना पड़ा होगा।

<div class="paragraphs"><p>खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में गुस्से में दिखे&nbsp;कैलाश&nbsp;खेर</p><p>(IANS)</p></div>
International Yoga Day पर एमपी के एक कार्यक्रम में 1 करोड़ लोगों को जोड़ने की कोशिश

खबरों में कहा गया है कि कैलाश खेर करीब एक घंटे तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे, इससे वह नाराज हो गए।

हालांकि, उद्घाटन समारोह के अंत में कैलाश खेर ने अपनी गायकी से सबका दिल जीत लिया। स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ियों ने उनके गानों पर डांस किया। उन्होंने 'बम बम बम', 'मंगल मंगल', 'गौरा' आदि अपने सुपरहिट गाने गाए।

<div class="paragraphs"><p>मशहूर गायक कैलाश खेर</p></div>

मशहूर गायक कैलाश खेर

IANS

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में देशभर से आए हुए खिलाड़ी भारत की नई ऊर्जा हैं। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में ये सभी कार्यक्रम कुशलतापूर्वक संपन्न होकर उत्तर प्रदेश के अंदर न सिर्फ खेल की गतिविधियों को आगे बढ़ाने, बल्कि देशभर से आने वाले इन खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश को अलग-अलग स्थानों पर जाकर देखने का अवसर मिलेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के बीबीडी स्टेडियम (B.B.D Stadium) में आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का स्वागत भी किया।

सीएम योगी ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के तृतीय संस्करण की मेजबानी का जिम्मा दिए जाने पर पीएम मोदी का आभार प्रकट करते हुए कहा, "आपके नेतृत्व में खेलो इंडिया खेलो का कार्यक्रम हो या फिट इंडिया मूवमेंट का, सांसद खेलकूद प्रतियोगिता हो या खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के आयोजन, खेलों की गतिविधियां गांव-गांव तक पहुंची हैं।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com