‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने Warner

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने Warner
'प्लेयर ऑफ द मैच' बने Warner [Facebook]

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने अपनी पूर्व फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलने पर कहा कि मैच में मुझे अच्छा खेलने के लिए अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता नहीं थी। 2021 सीजन में वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले, जहां हैदराबाद ने उनसे कप्तानी छीन ली थी और सीजन के अंत में वार्नर ने हैदराबाद की फ्रैंचाइजी को अलविदा कह दिया। उसके बाद वह 2022 सीजन में दिल्ली की फ्रैंचाइजी से जुड़े, जहां उन्होंने आते ही ज्यादातर मैचों में धुंआधार पारी खेली।

गुरुवार को वार्नर और सनराइजर्स हैदराबाद का पहली बार आमना-सामना हुआ और 36 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने 58 गेंदों पर नाबाद 92 रनों की पारी खेली, जिसमें 12 चौके और तीन छक्के शामिल थे। बल्लेबाज की पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने यह मैच 21 रन से जीत लिया।

मुझे प्रेरणा की जरूरत नहीं थी। जीत हासिल करना टीम के लिए जरूरी था: Warner [IANS]
मुझे प्रेरणा की जरूरत नहीं थी। जीत हासिल करना टीम के लिए जरूरी था: Warner [IANS]

जीत के बाद वार्नर ने कहा, "मुझे प्रेरणा की जरूरत नहीं थी। हम सभी ने देखा है कि अतीत में पहले क्या हुआ था। जीत हासिल करना टीम के लिए जरूरी था।"

अपनी पारी के बारे में उन्होंने कहा कि पिच अच्छी थी, पिच से मुझे बहुत फायदा मिला। मैंने अच्छे शॉट खेले, जिससे टीम को जीतने में मदद मिली।

वार्नर ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि जब आप क्रीज पर खेलने के लिए आते हैं, तो खिलाड़ी कुछ अलग करने की सोचता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पहले बल्लेबाजी करते हैं या बाद में, आपको बस यह पता होना चाहिए कि मुझे यहां कैसी बल्लेबाजी करनी है।"

अपनी शानदार पारी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' घोषित किए गए वार्नर ने कहा कि उन्होंने रोवमैन पॉवेल को अंत में स्ट्राइक दी क्योंकि वह अपनी पारी के अंत में अच्छा खेल रहे थे और क्रीज पर जमे हुए थे, जिससे टीम का स्कोर बढ़ाने में मदद मिली।

आईएएनएस (PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com