परिवार के साथ नया साल मनाने जा रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट

देहरादून में मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने ऋषभ पंत का स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया और कहा कि पंत को बहुत गंभीर चोटें नही आई है।
क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट (IANS)

क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट (IANS)

ऋषभ पंत का स्वास्थ्य बुलेटिन जारी

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सदस्य ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का दिल्ली (Delhi) से अपने घर लौटते समय एक्सीडेंट हो गया। रुड़की (Roorkee) के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ। गंभीर रूप से घायल ऋषभ को दिल्ली रोड पर स्थित सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। खानपुर विधायक उमेश कुमार उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे। सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है। इसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल मेले जाया गया।

देहरादून में मैक्स हॉस्पिटल (Max Hospital Dehradun) के डॉक्टर आशीष याग्निक ने ऋषभ पंत का स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया और कहा कि पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई है। उन्होंने कहा, अभी फिलहाल डॉक्टर की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है। पैर और कमर में चोट है जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है।

<div class="paragraphs"><p>क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट (IANS)</p></div>
Birthday Special: जब राजीव गांधी ने सोनिया गांधी से पहली मुलाकात के लिए रिश्वत दी

साथ ही डॉक्टर याग्निक ने यह भी बताया कि ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं, वह पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं और डॉक्टर की पूरी टीम चेक अप करने के बाद ही आगे की जानकारी देगी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया। हादसे गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

<div class="paragraphs"><p>डॉक्टर याग्निक (IANS)</p></div>

डॉक्टर याग्निक (IANS)

मैक्स हॉस्पिटल

शुक्रवार को सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। रुड़की में ऋषभ पंत का घर है। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई।

इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आनन-फानन में क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com