दिसंबर के मध्य में आयोजित हो सकती है 2023 सीजन से पहले आईपीएल नीलामी : रिपोर्ट

खिलाड़ी की नीलामी के लिए सभी टीम के पास पर्स में 95 करोड़ रुपये होगा।
दिसंबर के मध्य में आयोजित हो सकती है 2023 सीजन से पहले आईपीएल नीलामी : रिपोर्ट
दिसंबर के मध्य में आयोजित हो सकती है 2023 सीजन से पहले आईपीएल नीलामी : रिपोर्टIANS

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस साल दिसंबर के मध्य में 2023 सत्र से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी आयोजित करने की योजना बना रहा है। क्रिकबज (Cricbuzz) की एक रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल (IPL)नीलामी की तारीख 16 दिसंबर होने की संभावना है। इसमें यह भी कहा गया है कि 2023 आईपीएल सीजन के लिए संभावित कार्यक्रम पर फ्रेंचाइजी के बीच चर्चा की गई है, जिन्हें बीसीसीआई (BCCI) और आईपीएल में अधिकारियों के साथ अनौपचारिक बातचीत के माध्यम से इसका संकेत दिया गया था।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि, "जाहिर है, यह एक मिनी-नीलामी होगी लेकिन जगह अभी तय नहीं की गई है। साथ ही लीग के लिए तारीखें भी तय नहीं की गई हैं।"

खिलाड़ी की नीलामी के लिए सभी टीम के पास पर्स में 95 करोड़ रुपये होगा, जो पिछले साल की नीलामी से पांच करोड़ रुपये ज्यादा है।

दिसंबर के मध्य में आयोजित हो सकती है 2023 सीजन से पहले आईपीएल नीलामी : रिपोर्ट
भारत में ही होगा आईपीएल का अगला सीजन

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में राज्य इकाइयों को लिखा था कि आईपीएल 2023 सामान्य रूप में वापस आ जाएगा, जो कोविड-19 महामारी के कारण पिछले तीन सीजनों में नहीं हुआ था।

अगले साल शुरू होने वाले महिला आईपीएल पर गांगुली ने कहा, "बीसीसीआई वर्तमान में महिला आईपीएल पर काम कर रहा है। हम अगले साल की शुरूआत में पहला सीजन शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं। इस पर अधिक जानकारी नियत समय में होगी।"

(आईएएनएस/HS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com