नीतीश की समाधान यात्रा 5 जनवरी से शुरू

मुख्यमंत्री जनवरी महीने की पांच तारीख को समाधान यात्रा की शुरूआत पश्चिम चंपारण से करेंगे, जबकि रात्रि विश्राम सीतामढ़ी में करेंगे।
नीतीश की समाधान यात्रा 5 जनवरी से शुरू (NEWSGRAM)

नीतीश की समाधान यात्रा 5 जनवरी से शुरू (NEWSGRAM)

समाधान यात्रा की शुरूआत पश्चिम चंपारण से

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पांच जनवरी से 'समाधान यात्रा (Samadhan Yatra)' पर निकलेंगे। पश्चिम चंपारण (Champaran) से शुरू होने वाली इस यात्रा के दौरान वे योजना से संबंधित क्षेत्र का भ्रमण करेंगे तथा चिन्हित समूहों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री जिलास्तर पर समीक्षा बैठक करेंगे।

मंत्रिमंडल सचिवालय द्वारा मंगलवार को एक जारी पत्र के मुताबिक मुख्यमंत्री जनवरी महीने की पांच तारीख को समाधान यात्रा की शुरूआत पश्चिम चंपारण से करेंगे, जबकि रात्रि विश्राम सीतामढ़ी में करेंगे।

मुख्यमंत्री छह जनवरी को शिवहर और सीतामढ़ी में समीक्षा बैठक करेंगे तथा सात जनवरी को वैशाली जिला, आठ को सिवान, नौ को सारण और 11 जनवरी को मधुबनी जिला पहुंचेंगे।

<div class="paragraphs"><p>नीतीश की समाधान यात्रा 5 जनवरी से शुरू (NEWSGRAM)</p></div>
Bihar के Handicrafts, सीधे आपके द्वार

मुख्यमंत्री 12 जनवरी को दरभंगा जिला की समीक्षा करेंगे तथा 17 जनवरी को सुपौल, 18 जनवरी को सहरसा, 19 जनवरी को अररिया, 20 को किशनगंज, 21 जनवरी को कटिहार, 22 जनवरी को खगड़िया और 28 जनवरी को बांका और 29 जनवरी को मुंगेर, लखीसराय तथा शेखपुरा जिला में विकास योजनाओं को देखेंगे।

पत्र में यह भी कहा गया है कि समीक्षात्मक बैठक में जिला प्रभारी मंत्री और जिले के संबंधित मंत्री उपस्थित रहेंगे।

पत्र के मुताबिक माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री अपनी यात्रा के दौरान आम लोगों से नहीं मिलेंगे।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com