कंझावला कांड: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने युवती के परिवार को 10 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की

आप ने दावा किया है कि पुलिस ने प्राथमिकी को 'कमजोर' कर दिया है और यहां तक कि प्राथमिकी दर्ज करने में 15 घंटे और पोस्टमार्टम में 36 घंटे की देरी कर दी है।
कंझावला कांड: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने युवती के परिवार को 10 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की

कंझावला कांड: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने युवती के परिवार को 10 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की

CM Arvind Kejriwal (IANS)

दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को दिल्ली में कई किलोमीटर तक कार से घसीटे जाने से मरी युवती के परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की। मारी गई युवती की बीमार मां से बात करने के बाद केजरीवाल ने उनके इलाज का खर्च उठाने की भी घोषणा की।

उन्होंने कहा, "मारी गई युवती की मां से बात की है, बेटी को न्याय दिलाएंगे। बड़ा से बड़ा वकील खड़ा करेंगे। उसकी मां की तबीयत ठीक नहीं है, उनकी बीमारी का इलाज कराएंगे। पीड़ित परिवार को भविष्य में भी कोई जरूरत पड़ी तो हम पूरी करेंगे।"

<div class="paragraphs"><p>कंझावला कांड: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने युवती के परिवार को 10 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की</p></div>
भाजपा का Kejriwal पर केंद्र के काम का श्रेय खुद लेने का आरोप

मुख्यमंत्री ने अभियोजन विभाग को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है कि पीड़ित परिवार को दिल्ली का सबसे अच्छा वकील मुहैया कराया जाएं, ताकि पुलिस की कुछ 'कमियां' होने पर भी उन्हें दूर किया जा सके।

इस बीच, आप ने दावा किया है कि पुलिस ने प्राथमिकी को 'कमजोर' कर दिया है और यहां तक कि प्राथमिकी दर्ज करने में 15 घंटे और पोस्टमार्टम में 36 घंटे की देरी कर दी है।

<div class="paragraphs"><p>दिल्ली में युवती के शव को कई किलोमीटर तक घसीटने वाली कार  (IANS)</p></div>

दिल्ली में युवती के शव को कई किलोमीटर तक घसीटने वाली कार (IANS)

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी

आप नेता आतिशी ने आरोप लगाया, "दिल्ली के एलजी और दिल्ली पुलिस कंझावला कांड के अपराधियों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, क्योंकि वे भाजपा (BJP) नेता हैं। ऐसा लगता है कि ऊपर से नीचे तक पूरा पुलिस विभाग अपराध की जघन्यता के बावजूद आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहा है।"

मारी गई युवती अंजलि सिंह को रविवार को सुल्तानपुरी (Sultanpuri) से बाहरी दिल्ली के कंझावला तक एक कार से घसीटा गया, जिसमें पांच लोग सवार थे।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com