शर्मीला को पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया(IANS)

शर्मीला को पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया(IANS)

शर्मीला को पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की नेता वाई.एस. शर्मिला को सोमवार को हैदराबाद पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

न्यूज़ग्राम हिंदी: वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की नेता वाई.एस. शर्मिला को सोमवार को हैदराबाद पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। शर्मिला के दो ड्राइवरों पर भी भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर की शिकायत पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन के खिलाफ बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। शर्मिला को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

सब-इंस्पेक्टर की शिकायत पर, पुलिस ने शर्मिला और उसके ड्राइवरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 (सरकारी कर्मचारी को अपने कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल), 332 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य से विचलित करने के लिए स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 509 किसी महिला की लज्जा का अपमान करने के उद्देश्य से शब्द, हावभाव या कार्य) और 427 (नुकसान पहुंचाने वाली शरारत) के तहत मामला दर्ज किया।

<div class="paragraphs"><p>शर्मीला को पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया(IANS)</p></div>
यूपी: बिजनौर जेल में अनोखी पहल, सात पौधे लगाओ जमानत पाओ




शर्मिला की कार के ड्राइवर ने भी पुलिस के आदेश पर कार नहीं रोकी और उन्हें टक्कर मार दी, जिससे कांस्टेबल गिरिबाबू घायल हो गए। शर्मिला ने कथित तौर पर दो उप-निरीक्षकों और एक महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट की। एक एसआई को इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा।

वाईएसआरटीपी नेता को जुबली हिल्स पुलिस थाने ले जाया गया। बाद में, जब उनकी मां वाई.एस. विजयम्मा उनसे मिलने पुलिस स्टेशन गई तो पुलिस ने रोक लिया, उसके बाद उनकी कहासुनी हो गई। एक वीडियो में विजयम्मा को एक महिला पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है।

पुलिस ने जबरन विजयम्मा को उनके घर वापस भेज दिया। उनका आरोप है कि पुलिस मनमानी कर रही है। वह जानना चाहती थी कि शर्मिला को कब तक नजरबंद रखा जाएगा। शर्मिला के पति अनिल कुमार बाद में जुबली हिल्स थाने गए और उनसे मुलाकात की।

--आईएएनएस/VS

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com