सुष्मिता, लारा ने हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 बनने पर दी बधाई

0
10
सुष्मिता, लारा ने हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 बनने पर बधाई दी। [twitter]

पूर्व मिस यूनिवर्स विजेता सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) (1994) और लारा दत्ता भूपति (Lara Dutta Bhupathi) (2000) ने हरनाज संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब वापस भारत लाने के लिए बधाई देते हुए प्यार भरे इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किए हैं। हरनाज की जीत जिसे खास बनाती है, वह यह है कि हरनाज का जन्म उसी साल हुआ था, जब लारा ने इस ताज को पहना था।

सुष्मिता ने पेजेंट से हरनाज की दो तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा, “हैशटैग ये बात ‘हर हिंदुस्तानी की नाज’ हरनाज कौर संधू हैशटैग मिस यूनिवर्स 2021 हैशटैगभारत को आप पर गर्व है ! बधाई।”

उन्होंने आगे कहा कि भारत का इतनी खूबसूरती से प्रतिनिधित्व करने के लिए, मिस यूनिवर्स क्राउन को 21 साल बाद भारत में वापस लाने के लिए धन्यवाद। क्या आप इस अविश्वसनीय वैश्विक मंच को सीखने और साझा करने के हर पल का आनंद ले सकते हैं।

लारा ने भी हरनाज की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “मेरे प्यारी हरनाज संधू , जब मैंने कल आपसे बात की थी, तो आपने मुझसे वादा किया था कि आप जीतेंगी! आपको अपने आप पर अटूट विश्वास था और बस पता था, आप इसी के लिए है !! आप उस साल पैदा हुए थे जिस साल मैंने मिस यूनिवर्स जीता था !”

यह भी पढ़ें : क्या वाणी कपूर की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ समाज में बदलाव ला पाएगी ?

हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) के मिस यूनिवर्स का 70वां संस्करण जीतने के साथ, भारत के पास अब बिग फोर इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट में 10 खिताब हैं। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here