तेलंगाना के दंपति ने बेटे का नाम रखा ‘सोनू सूद’, हर रोज करते हैं उनकी पूजा

जरूरतमंदों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद के कामों से प्रभावित होकर तेलंगाना के एक दंपति ने अपने बेटे का नाम उनके नाम पर रख दिया है।

जरूरतमंदों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद के कामों से प्रभावित होकर तेलंगाना के एक दंपति ने अपने बेटे का नाम उनके नाम पर रख दिया है। खम्मम जिले के निवासी पंडगा नवीन कुमार और उनकी पत्नी त्रिवेणी ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है। जिले के बोनाकल मंडल के मुस्तिकुंता गांव में दंपति ने बच्चे को पहली बार ठोस भोजन खिलाने की रस्म अन्नप्रासन के लिए एक समारोह आयोजित किया था। इस समारोह के निमंत्रण पत्र में उन्होंने बच्चे का नाम सोनू सूद लिखा था और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

Telangana couple named their son Sonu Sood तेलंगाना के दंपति ने बेटे का नाम रखा 'सोनू सूद'
तेलंगाना के इस परिवार ने घर पर देवी-देवताओं के साथ सोनू सूद की तस्वीर भी लगाई हुई है।

रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिसनर नवीन ने अभिनेता सोनू सूद को भी इस समारोह में आने का आमंत्रण दिया, साथ ही अपने बेटे के लिए उनका आशीर्वाद भी मांगा। उन्होंने कहा कि सोनू सूद ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं। नवीन ने कहा, सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान जिस तरह प्रवासी मजदूरों और अन्य जरूरतमंद लोगों की मदद की, उससे वे बहुत प्रभावित हुए।

यह भी पढ़ें – मैंने 12 बच्चों को गोद लिया है : अभिनेता सलीम दीवान

इतना ही नहीं, नवीन हर रोज सोनू सूद की पूजा भी करते हैं। उन्होंने अपने घर पर देवी-देवताओं के साथ अभिनेता सोनू सूद की तस्वीर भी लगाई हुई है। दंपति को उम्मीद है कि उनका बेटा भी बड़ा होकर अभिनेता सोनू सूद की तरह संकटग्रस्त लोगों की मदद करेगा। (आईएएनएस)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here