फिल्म इंडस्ट्री अब बदल रही !

0
8
रवीना 'अरण्यक' सीरीज में कस्तूरी डोगरा की भूमिका निभाएंगी [IANS]

अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) का कहना है कि पिछले कुछ वर्षों में उद्योग बदल गया है और समय के साथ खुद को विभिन्न रूपों में ढाला है। रवीना ने कहा कि बहुत कुछ बदल गया है लेकिन बहुत कुछ वही है। जैसे, सामग्री के मामले में दृश्य बदल गया है, हमारे पास अधिक महिला प्रधान कहानियां हैं और बेहतर भूमिकाएं लिखी गई हैं। अभिनेताओं के लिए कार्यभार वही है, यह उतना ही व्यस्त है।

रवीना ने कहा, “सेट पर चीजें आज शेड्यूल के अनुसार चलती हैं। अभिनेताओं की ओर से निश्चित रूप से बहुत अधिक गंभीरता होती है। शूटिंग के दौरान अब कोई भी चीजों को हल्के में नहीं लेता है। जब मैंने काम करना शुरू किया, तो मुझे नहीं लगता था कि मैं कैमरों का सामना करने के लिए तैयार थी।”

रवीना (Raveena Tandon) ने उन दिनों को याद किया जब वह बिना किसी ट्रेनिंग के सेट पर जाती थीं।

अभिनेत्री ने कहा कि मैं एक फिल्म के लिए हां कहती थी और अगले दिन मैं सेट पर होती थी। कोई प्रशिक्षण नहीं, कोई तैयारी नहीं, कुछ भी नहीं। आजकल अभिनेता सभी तैयार हैं। बहुत कुछ बदल गया है।

यह भी पढ़ें : वनडे में भी रोहित करेगें कप्तानी तो टेस्ट में मिली उपकप्तानी

बता दें कि रवीना अभी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘अरण्यक’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहीं हैं। वो सीरीज में कस्तूरी डोगरा की भूमिका निभाएंगी, जो एक दृढ़ निश्चयी पुलिस वाली है और ‘अरण्यक’ में एक कुख्यात हत्यारे से सिरोंहा शहर को बचाने के लिए निकलती है। ‘आरण्यक’ 10 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here